Breaking News

प्रतीक गांधी ने साझा किया विद्या बालन के साथ काम करने का अनुभव, तारीफ में कही ये बात

विद्या बालन और प्रतीक गांधी अभिनीत फिल्म ‘दो और दो प्यार’ रिलीज को तैयार है। यह फिल्म कल गुरुवार को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्रतीक विद्या बालन के पति की भूमिका में नजर आएंगे। प्रतीक गांधी ने इस फिल्म में विद्या के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है। उन्होंने इस दौरान अभिनेत्री की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सेट पर चीजों को काफी आसान बना दिया।

अभिनेता प्रतीक गांधी का कहना है कि सेट पर विद्या बालन से मिलने के बाद बेहद खुशी हुई। प्रतीक गांधी गुजराती सिनेमा का बड़ा नाम हैं। वह गुजराती थिएटर से भी जुड़े हुए हैं। हंसल मेहता की सीरीज ‘स्कैम 1992’ में भी वह नजर आ चुके हैं। प्रतीक गांधी फिल्म में ऐसे पति की भूमिका में है, जिसका अपनी पत्नी के साथ रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। हाल ही में उन्होंने विद्या बालन के सौम्य व्यवहार की तारीफ की।

प्रतीक गांधी ने कहा, ‘जब मेरे पास फिल्म का प्रस्ताव आया, तो मुझे विद्या बालन से मिलने के लिए बुलाया गया, क्योंकि मेकर्स हमें साथ देखना चाहते थे। इसके बाद हमने कुछ देर स्क्रिप्ट पढ़ी। मैं उस दौरान विद्या बालन से मिलने के बाद अभिभूत था’। पीटीआई को दिए इंटरव्यू में प्रतीक गांधी ने कहा, ‘मुझे वास्तव में सामान्य व्यवहार करना था और सोचना था कि मैं बस एक सहकर्मी से मिल रहा हूं। मुझे वैसा ही व्यवहार करना था’।

प्रतीक गांधी ने आगे कहा, ‘फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के फोटो शूट के दौरान विद्या बालन ने चीजों को काफी आसान बना दिया। चीजें काफी सहज तरीके से हुईं’। अभिनेता ने आगे कहा, ‘विद्या बालन बिना किसी प्रयास के किरदारों को बहुत आसानी से निभा लेती हैं। उन्होंने जितने विविध किस्म के किरदार अदा किए हैं, मुझे वह बहुत पसंद हैं। वह बहुत आत्मविश्वास के साथ पर्दे पर आती हैं और हर किरदार में सहज रहती हैं’।

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन और प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति भी नजर आएंगे। प्रतीक गांधी हालिया रिलीज फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में भी नजर आए। प्रतीक गांधी ने हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर कहा, ‘मुझे ‘स्कैम’ के बाद ज्यादा मौके मिले हैं। इसने मुझे राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर शानदार काम करने का अवसर दिया है। मुझे अलग-अलग किस्म की स्क्रिप्ट मिल रही हैं, इसे लेकर मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं’।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...