Breaking News

प्रीती जिंटा ने शेयर किया ये विडियो , देख उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में अलग- अलग वजहों से चर्चा में रहीं। एक ओर जहां उनकी बेटी को एक महिला ने जबरदस्ती किया तो दूसरी ओर एक दिव्यांग एक्ट्रेस की गाड़ी का पीछा करता दिखा।

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया, और उसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘इस हफ्ते हुईं 2 घटनाओं ने मुझे थोड़ा झकझोर कर रख दिया है। पहला, मेरी बेटी जिया के बारे में- जहां एक महिला ने उसकी फोटो लेने की कोशिश की।

जब हमने विनम्रता से उससे कहा कि वह दूर न जाए, तो अचानक मेरी बेटी को अपनी बाहों में लिया और उसके मुंह के पास में एक किस किया, जो काफी गीला था (सलाइवा से भरा) और यह कहते हुए भाग गई कि कितनी प्यारी बच्ची है।

ये महिला एक एलीट बिल्डिंग में रहती है और संयोग से वह गार्डन में थी, जहां मेरे बच्चे खेल रहे थे। अगर मैं एक सेलिब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं इस पर तीखा रिएक्शन देती, लेकिन शांत रही क्योंकि मैं कोई तमाशा नहीं बनाना चाहती थी।’

दिव्यांग के वायरल वीडियो पर प्रीति को काफी ट्रोल किया गया। हालांकि अब प्रीति जिंटा ने इन दोनों मामलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। प्रीति ने अपना एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही कहानी का दूसरा पहलू भी सभी को बताया है। प्रीति के सोशल मीडिया पोस्ट पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहेहैं।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...