Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश के सभी राज्यपालों से की बातचीत, COVID-19 पर सभी के कार्यों को सराहा

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने कोरोना वायरस की चुनौती को देखते हुए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के राज्यपालों, उपराज्यपालों और प्रशासकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की। इसके साथ ही उन्होंने इससे लड़ने में जुटे स्वास्थ्य पेशेवरों तथा अन्य सभी के प्रयासों की सराहना की। यह जानकारी राष्ट्रपति भवन ने दी।

बता दें, देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस की वजह से कई तरह की दिक्कतें आ रही हैं। जहां राज्य सरकार और केंद्र सरकार मिलकर काम कर रही हैं। वहीं अगर केंद्र शासित प्रदेशों की बात करें तो उपराज्यपाल के जरिए ही पूरा प्रशासन काम कर रहा है।

देश में कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के संक्रमण से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 727 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 27 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल चुका है और इसके 727 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 677 भारतीय तथा 47 विदेशी हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में अब तक 17 लोगों की मौत हुई है जबकि 67 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तेलंगाना, गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में अभी तक सबसे अधिक संक्रमण के मामले सामने आए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...