Breaking News

आगामी “अंतर महाविद्यालयीय यूथ फेस्ट” को अंतिम रूप देने के इरादे से मिले लखनऊ विश्वविद्यालय और सहसंबद्ध महाविद्यालयों के प्राचार्य

लखनऊ विश्वविद्यालय ने लखनऊ के सभी विद्यालयों के प्राचार्यो और लखनऊ विश्वविद्यालय से सह संबद्ध जिलों हरदोई, रायबरेली, सीतापुर और लखीमपुर मंडल के प्राचार्यो से आगामी “अंतर महाविद्यालयीय यूथ फेस्ट” की रूपरेखा हेतु एक मुलाकात की। सभी 545 विद्यालयों के प्राचार्यों ने इस मुलाकात में भाग लिया।

अंतर महाविद्यालयीय यूथ फेस्ट

सांस्कृतिकी निर्देशिका प्रो मधुरिमा लाल ने सभी प्राचार्यों और महाविद्यालय प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक होते हैं। इन प्राचार्यों में से हर मंडल में एक नोडल ऑफिसर चुना गया।

सभी प्राचार्यों ने कार्यक्रम के संबंध में अनेक बहुमूल्य विचार दिए, जिसमें कार्यक्रम होने का समय, कार्यक्रम संबंधी नियम तथा विभिन्न कार्यक्रमों के नाम आदि निर्धारित किए गए। यह तय हुआ कि क्षेत्र विशेष में बने नोडल कॉलेज में सभी कार्यक्रम किए जाएंगे।

इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मास्यूटिकल साइंसेस द्वारा “भारत की जी-20 प्रेसीडेंसी: वन अर्थ, वन फैमली, वन फ्यूचर, वन हेल्थ” विषय पर परिचर्चा का आयोजन

अंतर महाविद्यालयीय यूथ फेस्ट

इस मुलाकात में श्री गुरु नानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज की प्राचार्या डॉ सुरभि गर्ग, नेशनल पीजी कॉलेज से डॉ अर्चना सिंह कैरियर कौनवेंट गर्ल्स कॉलेज से डॉ दीपक सिंह, खूनखून जी गर्ल्स कॉलेज से रुचि यादव एवं डॉ प्रियंका, कालीचरण पीजी कॉलेज से विशाल गर्ग, महिला महाविद्यालय से डॉक्टर रमा जैन, सैक्रेड हार्ट कॉलेज सीतापुर से डॉ योगेश दीक्षित, एससी बोस पीजी कॉलेज हरदोई से नीरज त्रिवेदी, मौलाना आजाद इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड टेक्नोलॉजीआई महमूदाबाद सीतापुर से डाक्टर अफशां रिजवी, डॉ देविका झा आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...