Breaking News

प्रीतम प्यारे अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘मुंडा रॉकस्टार’ से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार!

प्रीतम प्यारे भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसे कलाकार हैं जो सफलतापूर्वक कई भूमिकाएँ निभा चुके है। एक बेहद लोकप्रिय होस्ट, जो अपनी वॉयस-ओवर क्षमताओं के लिए भी प्रसिद्ध है, वह एक अभिनेता के रूप में अपने काम से सबको चौंका देने की भी पूरी कोशिश कर रहा है। उन्होंने हमेशा अपनी जगह पक्की करने के लिए कुछ हटकर करने में विश्वास किया है और उनका आगामी प्रोजेक्ट उस परंपरा और मानक को जारी रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो उन्होंने अपने लिए निर्धारित किया है।

👉अदा शर्मा से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी की महिला प्रधान प्रस्तुतियों ने जीता दर्शकों का दिल 

फिल्म का शीर्षक ‘मुंडा रॉकस्टार’ है और यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही शाहरुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास स्टारर ‘सालार’ जैसी फिल्मों के साथ दिखाया जा चुका है। ट्रेलर सिनेमाघरों में लोगों के अंदर इस फिल्म के लिए चर्चा पैदा करने में कामयाब रहा। फिल्म का निर्देशन सत्यजीत पुरी ने किया है।

रिलीज और फिल्म से जुड़ी उनकी भावनाओं के बारे में, प्रीतम प्यारे, ने बताया की, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश और प्रसन्न हूं। मैं इस प्रोजेक्ट में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हूं, जिसका विवरण मैं निश्चित रूप से रिलीज होने से पहले साझा नहीं कर सकता। लेकिन मैं आपको आश्वासन देता हूं कि इसमें आपको मेरी भूमिका काफी पसंद आएगी और आप काफी मजे लेंगे। यह एक पंजाबी फिल्म है और इसे पूरा देश पसंद करेगा। फिल्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि निर्माता दर्शकों की नब्ज को समझते हैं और इसीलिए ये फिल्म सब को पूरा मनोरंजन देगी। मैं 12 जनवरी, 2024 का इंतजार कर रहा हूं।

👉घने कोहरे के चलते बस ने सवारी भरे ऑटो में मारी टक्कर, चालक व तीन महिलाओं समेत पांच घायल

काम के मोर्चे पर, वह सबसे बड़े म्यूजिक रियलिटी शो ‘भारत का अमृत कलश’ के होस्ट के रूप में आने के बाद से प्रीतम प्यारे लोगों का दिल जीत रहे हैं। हम प्रीतम प्यारे को उनकी आने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते है और उन्हें इस प्रोजेक्ट में वह सारा प्यार, सफलता और प्रशंसा मिले जिसके वह हकदार हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...