Breaking News

अभिनेता प्रशांत बजाज राजनीतिक बिरादरी में सबसे पसंदीदा हैं, आदेश गुप्ता, तीरथ सिंह रावत और मीनाक्षी लेखी जैसे नेताओं है अच्छे संबंध

अभिनेता प्रशांत बजाज इस समय सभी अच्छे कारणों से खबरों और सुर्खियों में हैं। वह लोगों के दिल पर राज करते हैं और अपने अभिनय कौशल के अलावा, वह मानवतावादी होने के लिए भी जाने जाते हैं। कुछ समय पहले, यह अभिनेता एक विशेष अभियान का हिस्सा थे जो अस्पतालों में जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन वितरित करने के बारे में था।

प्रशांत के इस अद्भुत सेवाकार्य ने उन्हें कुछ ही समय में दर्शकों का पसंदीदा बना दिया। और अब, ऐसा लगता है कि प्रशांत उनके ऐसे कार्यों के चलते राजनीतिक बिरादरी में भी पसंदीदा बना दिया है। इसीलिए, जैसे-जैसे 22 जनवरी 2024 का विशाल ‘अयोध्या’ कार्यक्रम का समय नजदीक आ रहा है, प्रशांत अपने आस-पास के राजनेताओं से सराहना और प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं।

👉प्रीतम प्यारे अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘मुंडा रॉकस्टार’ से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार!

प्रशांत हाल ही में अयोध्या के बड़े आयोजन से एक महीने पहले, भारत की विदेश और संस्कृति राज्य मंत्री माननीय मीनाक्षी लेखी द्वारा उनके आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। वहां पर, प्रशांत को गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘जर्नी’ के लिए देश के दो सम्मानित नेताओं से हार्दिक शुभकामनाएं मिलीं। जिन दो सम्मानित राजनेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं भेजीं, वे हैं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान लोकसभा सांसद तीरथ सिंह रावत और दिल्ली इकाई के पूर्व भाजपा अध्यक्ष और उत्तरी दिल्ली के मेयर आदेश गुप्ता। इस प्यार और प्रशंसा के संबंध में, प्रशांत ने बताया की,”हमारे खूबसूरत देश के इन महान नेताओं से इतना प्यार और सम्मान पाकर मेरा दिल पिघल गया। मैं उनके साथ जुड़कर खुश हूं और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनकी ओर से मेरी आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं प्राप्त करना, यह एक सम्मान की बात है। मैं उनकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए उन्हें तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। मैं अपने दर्शकों और प्रशंसकों को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उनके प्यार ने मुझे पूरा किया है। उम्मीद है कि आप सभी जल्द ही इस फिल्म का आनंद लेंगे।”

👉अदा शर्मा से लेकर आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी और कियारा आडवाणी की महिला प्रधान प्रस्तुतियों ने जीता दर्शकों का दिल 

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर अयोध्या के भव्य आयोजन में अपना योगदान देने के लिए प्रशांत को बधाई और यहां उन्हें उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...