Breaking News

पृथ्वीराज चौहान एजुकेशन सेंटर ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में सफल छात्रों को किया सम्मानित

कानपुर। पृथ्वीराज चौहान एजुकेशन सेंटर, भौती ने सीबीएसई बोर्ड की कक्षा दसवीं और 12वीं की परीक्षा में अच्छे अंक अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन करने वाले सभी छात्र -छात्रों को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया। विद्यालय प्रांगण में आयोजित सम्मान समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का शाट प्रतिशत पालन किया गया था। विद्यालय के 12वीं के छात्र पारस यादव ने 95.5 प्रतिशत, विशाल भदौरिया 90 प्रतिशत, जागृत मिश्रा 87 प्रतिशत एवं हर्षल यादव ने 86 प्रतिशत अंक विज्ञान व कॉमर्स वर्ग में प्राप्त किए हैं।

वहीं दसवीं के छात्र जयसिंह ने 97 प्रतिशत, रिया शर्मा ने 95 प्रतिशत, अर्पित चौहान ने 94 प्रतिशत, काजल नितिन ने 92 प्रतिशत व आयुषी ने 91 प्रतिशत अंक अर्जित र विधयलय बढ़ाया। जिसके लिए विद्यालय के चेयरमैन दीपेंद्र सिंह उर्फ दीपू चौहान ने आज विद्यालय प्रांगण में छात्र-छात्राओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया और आशा व्यक्त कि ये छात्र आगे चलकर देश का गौरव बढ़ाएंगे।

विद्यालय के प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने छात्रों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि यह परिणाम शिक्षकों और विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत का फल है। विद्यालय अपने छात्रों की सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहेगा।

इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन दीपू चौहान के सुपुत्र विशाल चौहान समेत राघवेंद्र सिंह सेंगर, कुलदीप सिंह भदोरिया उर्फ श्यामू, मोहित सिंह तोमर, मानवेंद्र सिंह, योगेंद्र सिंह भदोरिया, अजय कुमार सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...