Breaking News

शिवसेना में शामिल हुईं Priyanka Chaturvedi

मुंबई। कांग्रेस से इस्‍तीफा देने के बाद शुक्रवार को प्रियंका चतुर्वेदी Priyanka Chaturvedi ने शिवसेना की सदस्य्ता ग्रहण कर लिया। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके प्रियंका चतुर्वेदी के पार्टी ज्‍वाइन कर लेने का ऐलान किया।

मथुरा से कांग्रेस का टिकट

प्रियंका ने शिवसेना ज्‍वाइन करने के बाद उद्धव ठाकरे का आभार जताए हुए कहा,”शिवसेना में शामिल होने से पहले मैंने इस पर काफी सोच विचार किया है। मैंने महिलाओं के सम्‍मान के लिए कांग्रेस छोड़ी है। टिकट के लिए पार्टी नहीं छोड़ी है। कांग्रेस ने मेरा कभी सम्‍मान नहीं किया।” उन्‍होंने क‍हा कि मैंने मथुरा से कांग्रेस का टिकट नहीं मांगा था, बल्कि बदसलूकी से नाराज होकर कांग्रेस छोड़ी है।

प्रियंका ने अपने साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने

बता दें कि 17 अप्रैल को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाले मथुरा के कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई निरस्त किए जाने का विरोध करते हुए दावा किया था। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘‘बड़े ही दुख की बात है कि पार्टी खून-पसीना देकर काम करने वालों की बजाय मारपीट करने वाले गुंडों को अधिक वरीयता देती है। पार्टी के लिए मैंने अभद्र भाषा से लेकर हाथापाई तक झेली, लेकिन फिर भी जिन लोगों ने मुझे पार्टी के अंदर धमकी दी, उनके साथ कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण हैं।”

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...