Breaking News

विश्व रक्तदाता दिवस पर प्रो बोनो क्लब को मिला सम्मान

लखनऊ। आज विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर लखनऊ विश्विद्यालय की प्रतिष्ठित संस्था प्रो बोनो क्लब को किंग्स जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रांसफ्यूजन विभाग द्वारा आयोजित रक्तदाता सम्मान समारोह में रक्तदान शिविर आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में क्लब की तरफ से क्लब के छात्र समन्वयक मनीष तिवारी व क्लब के सदस्य अनुराग यादव शामिल हुए।

विश्व रक्तदाता दिवस पर प्रो बोनो क्लब को मिला सम्मान

क्लब के संकाय प्रभारी डॉ आलोक यादव ने बताया कि हमारा क्लब प्रत्येक वर्ष दो बार रक्तदान शिविर का आयोजन किंग्स जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रांसफ्यूजन विभाग के साथ मिलकर करता हैं जिसमें लगभग 150 यूनिट से ज्यादा स्वैच्छिक रक्तदान होता है।

संकाय प्रमुख प्रो बीडी सिंह ने कहा कि हमारा संकाय ना सिर्फ छात्रों को पढ़ने लिखने के क्षेत्र मे आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत ब्लकि समाज को एक अच्छा, जागरूक नागरिक देने के लिए भी प्रयासरत हैं और आज का ये सम्मान इस बात का प्रमाण है कि हमारे छात्र संकाय के उद्धेश्य को पूरा करने मे लगे हुए हैं। डॉ अभिषेक तिवारी, डॉ अनुराग श्रीवास्तव, डॉ आलोक यादव ने क्लब के सभी सदस्यों को सम्मान पाने के लिए बधाई दी।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्लीवालों को नहीं है ट्रैफिक नियमों की परवाह, लगातार बढ़ रहे मामले; ट्रैफिक पुलिस ने जारी किए आंकड़े

नई दिल्ली। ट्रैफिक पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद दिल्ली में यातायात नियमों के उल्लंघन ...