Breaking News

जनविकास महासभा भोजन वितरण में जुटी

लखनऊ। कोरोना महामारी को रोकने के लिये चल रहे लाॅकडाउन के दौरान जरूरतमंद गरीब परिवारों के लोगों के मध्य जनविकास महासभा सरकार के दिषा निर्देषों के अनुरूप षहर के विभिन्न हिस्सों में भोजन वितरण का कार्य अनवरत कर रही है।

लखनऊ विकास प्राधिकरण की टीम अपर अभियंता संजय शुक्ला, सुपरवाइजर जगदेव व रामपाल की मदद से जानकीपुरम विस्तार में सैदपुर जागीर क्षेत्र में झुग्गियों में रहने वाली गरीब जनता को भोजन वितरण अनवरत पिछले कई दिनों से चल रहा है, जिसमें जनविकास सहयोग केंद्र जानकीपुरम की प्रभारी दिव्या शुक्ला जनविकास महासभा की ओर से जानकीपुरम विस्तार के जरूरतमंदो को भोजन उपलब्ध करवाने के कार्य मे लगी है।

इसी तरह गोमती नगर में जनविकास महासभा महिला प्रकोष्ठ प्रदेश प्रभारी ज्योति पाठक द्वारा भोजन बाटा गया एवं मोती नगर में प्रदेश संरक्षक अरविन्द नाथ मिश्रा द्वारा लगभग 250 बच्चों के भोजन की व्यवस्था की गई। जनविकास महासभा उ०प्र० के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी ने बताया कि लॉकडाउन एवं निर्देशों का पालन करते हुये जनविकास महासभा के पदाधिकारियों से निवेदन किया गया है कि वे अपने अपने क्षेत्र में सुविधा अनुसार जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराये।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...