Breaking News

महामारी में दान के लिए पुणे पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज को कहा धन्यवाद

हालिया महामारी ने विभिन्न लोगों को आगे आने और दूसरों की मदद करने का अवसर दिया है। एक ऐसी व्यक्ति जिसने आगे आने और मदद करने का फैसला किया, वह जैकलीन फर्नांडीज है जिन्हें अब पुणे पुलिस ने धन्यवाद कहा है।

जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मेहनती पुणे पुलिस बल के लिए एक मैसेज लिखा है। वह लिखती है, “I salute @PuneCityPolice who have been tirelessly working on the frontline and contributing selflessly in our fight with Covid 19. We are in this together ?

जैकलिन ने हाल ही में यू ऑनली लिव वन्स (YOLO) नाम से अपना फाउंडेशन लॉन्च किया है, जहाँ कई एनजीओ के साथ मिलकर लोगों की जरूरत को पूरा करने में मदद की जाती है। संगठन ने 1 लाख भोजन, स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाने और मुंबई पुलिस के बीच मास्क और सैनिटाइजर डोनेट करने की जिम्मेदारी ली है।

जैकलीन को लगता है कि समाज के लिए कुछ करने का यह उनका तरीका है और वह हमेशा आगे आने और ज़रूरत में लोगों की मदद करने के लिए तैयार रही हैं।  यहां तक कि पिछले साल भी वह आगे आईं और महाराष्ट्र के पथराड़ी और सकुर गांवों के ग्रामीणों के पोषण के लिए ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ हाथ मिलाया था।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...