Breaking News

कर्वी चित्रकूट में खुला पीवी मेगा मार्ट का पहला स्टोर

लखनऊ/चित्रकूट। देश के भरोसेमंद फैशन रिटेलर और घरेलू सामान के विक्रेता पीवी मेगा मार्ट ने उत्तर प्रदेश में अपना पहला स्टोर आज यहां कर्वी (चित्रकूट) में शुरू किया । स्टोर में घर में काम आने वाली सभी घरेलू वस्तुओं के साथ-साथ पुरुष महिलाओं और बच्चों के आकर्षक परिधानों की रेंज किफायती मूल्य पर उपलब्ध है । पीवी मेगा मार्ट 11000 स्क्वायर फीट के विशाल परिसर में बना है जोकि कर्वी चित्रकूट का सबसे बड़ा रिटेल स्टोर है। पीवी मेगा मार्ट का उद्घाटन आचार्य रामचन्द्र दास (उत्तराधिकारी पद्मविभुषण जगद्गुरू रामानन्दाचार्य स्वामी श्रीरामभद्राचार्य जी महाराज तुलसीपीठ, चित्रकूट) जगद्गुरु रामानंदाचार्य विकलांग विश्वविद्यालय और वहां के कुलपति प्रोफेसर योगेश चंद्र दुबे के कर कमलों से संपन्न हुआ।

कोरोना काल में जब 04 माह तक सभी व्यवसायिक गतिविधियां बंद थी उसी समय आपदा को अवसर में बदलते हुए पीवी मेगा मार्ट के प्रबंध तंत्र ने मात्र 02 माह की तैयारी में गुड़गांव में अपना ऑफिस खोला और चित्रकूट कर्वी में अपना पहला स्टोर खोलने का फैसला किया, जिसे आज मूर्त रूप दे दिया गया है। सीपीएस मीडिया मार्केटिंग ने मार्केटिंग पार्टनर के रूप में इस स्टोर को खोलने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। कंपनी के प्रबंध निदेशक की टीम में 3 सदस्य कंचन सिंह, विनोद उपाध्याय और नरेंद्र सिंह हैं।

पीवी मेगा मार्ट के प्रबंध निदेशक कंचन सिंह ने उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने इस स्टोर को खोलते समय सभी वर्गों का विशेष ध्यान रखा है हमारे स्टोर में उच्च क्वालिटी के परिधान किफायती मूल्य पर उपलब्ध है। पीवी मेगा मार्ट विशेष ऑफर के तहत ग्राहकों को अतिरिक्त छूट के साथ रु 1000 की खरीदारी पर रु 1000 तक के स्क्रैच कार्ड को भी जीतने का मौका है।

ऑफर का लाभ पूरे महीने चलता रहेगा उन्होंने बताया कि हमारे स्टोर में हर उम्र की महिलाओं पुरुषों व बच्चों के लिए ट्रेंडिंग फैशन की विशाल रेंज उपलब्ध है इसमें महिलाओं के लिए जींस शर्ट टी शर्ट जैकेट कुर्तियां सलवार सूट पुरुषों के लिए जींस शर्ट टी शर्ट ट्राउजर जैकेट सूट और बच्चों के प्रधानों की पूरी रेंज शामिल है इसके अलावा ग्राहकों के लिए घरेलू सामान की पूरी रेंज किफायती मूल्य में उपलब्ध है।

शाश्वत तिवारी
शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...