Breaking News

दरगाह एसओ की सक्रियता से टली बड़ी घटना

बहराइच। अपराधियों पर शिकंजा कसने को लेकर सतर्क दरगाह एसओ की सक्रियता से बड़ी वारदात टल गई। सूचना पर तत्काल सक्रीय हुई पुलिस की तेज तर्रार कार्यशैली ने सीतापुर निवासी युवक को लूटने से बचा लिया। दरगाह थाना क्षेत्र के माल गोदाम रोड स्थित सिद्धनाथ टाकीज के पास शुक्रवार की रात सूनसान जगह देखकर एक दबंग रिक्शा चालक ने युवक को लूटने का प्रयास किया।

पुलिस की तत्परता से तली घटना

युवक के नशे में धुत होने के चलते रिक्शा चालक अपने मंसूबों में कामयाब होने के लिए कुछ भी करने पर आतुर था। इस दौरान मौके से गुजर रहे राहगीर ने जब विरोध किया तो दबंगई पर उतारू रिक्शा चालक राहगीर को धमकाने लगा। राहगीर ने सूचना तत्काल दरगाह एसओ आरपी यादव को दी। सूचना पाते ही गम्भीर हुए एसओ ने मौके पर पुलिस फोर्स रवाना किया। चंद मिनटों में पुलिस का सायरन इलाके में गूँजने लगा। सायरन की आवाज सुनते ही लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में लगा रिक्शा चालक मौके से भाग खड़ा हुआ।

Loading...

पुलिस ने नशे में धुत युवक के पास से एक मोबाइल, 3600 रुपये नगद,आधार कार्ड बरामद किया। युवक की पहचान सीतापुर जिला निवासी मनीष कुमार के नाम पर हुई। मनीष बिजली वायरिंग करने का काम करता है। नशे में धुत मनीष को पुलिस ने अपनी सुपुर्दगी में लेकर उसके सचेत होने तक अपनी कस्टडी में रखा। अगर समय रहते ही पुलिस ने तत्परता ना दिखाई होती तो मनीष के बाद ही चंद मिनटो में उधर से गुजर रहे अन्य शराब के नशे में धुत लखीमपुर निवासी विश्राम के साथ भी लूट की घटना घटित हो जाती,लेकिन दरगाह पुलिस की सक्रियता ने लुटेरे के मंसूबे पर पानी फेर दिया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जघन्य वारदात, उप्र के Fatehpur में भी रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

उन्नाव में दरिंदगी की खबरें अभी तक ताजा हैं क‍ि आज पड़ोसी जनपद फतेहपुर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *