Breaking News

आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेज के सहयोग से काव्य अभिव्यक्ति की एक शाम, मंच देने के लिए RABTA की हुई सराहना

• चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा जैसे विभिन्न शहरों से 200 से अधिक कविता और कला प्रेमी हुए शामिल

चंडीगढ़। युवा कवियों और विविध भारतीय कला और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए RABTA ने सरकार में “अंजुमन नई आवाज़ों की” काव्य अभिव्यक्ति की एक शाम का आयोजन किया। म्यूजियम एंड आर्ट गैलरी, सेक्टर-10, चंडीगढ़ में कार्यक्रम आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेज (Aryans Group of Colleges) के सहयोग से आयोजित किया गया था।

👉UP की 50 हजार ग्राम पंचायतों में डिजिटल ट्रांजेक्शन को मिलेगा बढ़ावा, शुरू हुआ समर्थ अभियान

आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेज Aryans Group of Collegesइस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध कलाकार जसवंत सिंह राठौड़ उपस्थित थे, जबकि आर्यन्स ग्रुप के महानिदेशक डॉ परवीन कटारिया सम्मानित अतिथि थे। दोनों ने उल्लेख किया कि ट्राईसिटी हमेशा साहित्य और साहित्य प्रेमियों का केंद्र रहा है। उन्होंने उभरते हुए लेखकों को मंच देने के लिए राब्ता की सराहना की। कार्यक्रम में चंडीगढ़ और पंजाब और हरियाणा के विभिन्न शहरों से 200 से अधिक कविता और कला प्रेमी शामिल हुए। श्रोताओं का प्रतिनिधित्व क्षेत्र की वरिष्ठ हस्तियों ने किया।

👉14 आरक्षी प्रयोमोशन पाकर बने मुख्य आरक्षी

कवि महेंद्र साहनी (सदर), वरुण आनंद, गौतम शर्मा, अंजली बंगा, आयुष आवर्त, नंद किशोर (अनहद), ऋषभ शर्मा, शमशेर साहिल, मयंक नारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया। राब्ता की संस्थापक सदस्य सोनिया राय, डॉ नवीन गुप्ता, साहिल अजरुल हक ने कहा कि उनकी टीम समय-समय पर इस तरह के कविता कार्यक्रम और अन्य शाब्दिक कार्यक्रम आयोजित करेगी।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी, रिपोर्ट डीएम को सौंपी, ये मानी जा रही दुर्घटना की वजह

देहरादून:  बीते 15 जून को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो-ट्रैवलर दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी कर ...