Breaking News

बिधूना में आरएएफ ने किया पैदल मार्च, निकाय चुनाव को लेकर पुलिस फोर्स हुआ सतर्क, नागरिको को भयमुक्त रहने का दिया संदेश

बिधूना। आगामी स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन एवं पुलिस फोर्स सतर्क हो गया है। इसी क्रम में मंगलवार को कस्बा में कोतवाली प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस व रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) ने पैदल मार्च निकालकर लोगों से शांति व सदभाव बनाये रखने के साथ भयमुक्त रहने का संदेश दिया।

आगामी माह में संभावित निकाय चुनाव के मद्देनजर कस्बा में मंगलवार की शाम करीब 4ः30 बजे कोतवाल जीवाराम व आरएएफ की डी-104 बटालिन के असिस्टेंट कमांडेंट चिरंजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस व आरएएफ फोर्स द्वारा कोतवाली से भगत सिंह चैराहा, बाईपास, नदी तिराहा, मुख्य मार्ग व फीडर रोड़ पर फ्लैग मार्च निकाला गया, जो कि पुनः कोतवाली पर आकर समाप्त हुआ।

इस दौरान आरएएफ फोर्स के बूटों की आहट से लोग चौंक गए। इस दारान फोर्स ने लोगों से शांति व आपस में सद्भाव बनाये रखने के साथ आने वाले निकाय चुनाव में भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। साथ ही कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव के दौरान गड़बड़ी करने का प्रयास करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि निकाय चुनाव हरहाल में निष्पक्ष तरीके से सम्पन्न कराये जायेंगे।

कोतवाल जीवाराम ने कहा कि चुनाव के दौरान गड़बड़ी करने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। ऐसे लोगों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

परिवार से दूर रहकर काम-धंधे के साथ बीमारी को मात देना कठिन पर असम्भव नहीं- बलिराम कुमार खैरवार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • प्रवासी कामगार बलिराम की मानो बात- लक्षण ...