Breaking News

5000mAh की बैटरी वाला Realme का ये बजट फोन आपके लिए हैं बेस्ट, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन

रियलमी रियल पब्लिक सेल लाइव है, और इस सेल का आखिरी दिन 23 जनवरी 2022 है. सेल में ग्राहक कंपनी के फोन, स्मार्टवॉच जैसे गैजेट्स को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.

इस सेल में रियलमी बजट स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है, और सेल में रियलमी C21Y  पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. सेल में इस फोन को 9,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, ग्राहक इसपर प्रीपेड ऑफर के तहत 750 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अलावा इसपर 300 रुपये का कूपन भी दिया जा रहा है.

फोन में ऑक्टाकोर Unisoc T610 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए Mali-G52 GPU, 4 जीबी तक रैम और 64 जीबी तकी की स्टोरेज है. ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड Realme UI दिया गया है.

जिसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है. साथ ही इसमें 2-मेगापिक्सल का ब्लैक एंड व्हाइट सेसंर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूज़र्स को फोन में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर मौजूद है.

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो रिवर्स वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन का डायमेंशन 164.5x76x9.1mm और भार 200 ग्राम है.

About News Room lko

Check Also

एफएटीएफ ने भारत की धनशोधन रोधी व्यवस्था की प्रशंसा की, मुकदमों में हो रही देरी को दूर करने की सलाह

फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) जो एक वैश्विक एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग वॉचडॉग है, ने भारत की ...