Breaking News

आज से सचिन पायलट की जनसंघर्ष पद यात्रा, पोस्टरों से राहुल गांधी गायब, गहलोत से तनातनी

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से तनातनी के बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) की जनसंघर्ष पद यात्रा आज 11 मई से शुरू होने जा रही है। 5 दिन में सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक 125 किलोमीटर पैदल चलेंगे और जनता से संवाद कायम करेंगे।

क्या भारत के प्रदूषण नियंत्रण बोर्डों के पास धन की कमी है?

सचिन पायलट

बता दें सचिन पायलट ने हाल ही में प्रेस वार्ता कर जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करने की बात कही थी। Sachin Pilot ने कहा कि वसुंधरा सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार की जांच नहीं हुई है। सीएम को कई बार पत्र लिखा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया है।

इसलिए वह अनशन के बाद 11 मई से जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करेंगे। पायलट पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में अजमेर के आरपीएससी से 11 मई को पैदल मार्च शुरू करेंगे ,जो 5 दिन में 125 किलोमीटर की यात्रा पूरी करते हुए 15 मई को राजधानी जयपुर में समाप्त होगा।

‘केरला स्टोरी’ के मेकर्स को लगा झटका, इस राज्य ने वापस लिया टैक्स फ्री करने का आदेश, जानिए जानकर लोग हैरान

यात्रा के लिए Sachin Pilot (सचिन पायलट) ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें महात्मा गांधी, भीमराव अंबेडकर और भगत सिंह के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तस्वीरों को जगह दी है। इस बैनर में न तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी की तस्वीरें हैं और न ही राजस्थान से जुड़े किसी कांग्रेस नेता की।

About News Room lko

Check Also

आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन की बैठक, चुनौतियों से निपटने के लिए सहयोग बढ़ाने पर सहमति

नई दिल्ली। आतंकवाद-निरोध पर भारत-ब्रिटेन संयुक्त कार्य समूह की 16वीं बैठक मंगलवार को नई दिल्ली ...