Breaking News

राजस्थान: BJP के धरियावाद विधायक गौतम लाल मीणा का निधन, कोविड-19 से थे संक्रमित

कोरोना के क्रूर हाथों ने राजस्थान के एक और विधायक को छीन लिया। प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक गौतमलाल मीणा का आज कोरोना से निधन हो गया है। गौतम लाल मीणा महाराणा भोपाल हॉस्पिटल में भर्ती थे। यहीं पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर मीणा के निधन पर दुख जताया है। कोरोना के कारण असमय दुनिया को अलविदा कहने वाले चारों विधायक मेवाड़ से ही थे। मीणा की गिनती पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया के करीबियों में होती है।

राजस्थानः धरियावद से बीजेपी विधायक गौतम लाल मीणा का कोरोना से निधन -  Rajasthan bjp mla gautam lal meena died due to corona virus - AajTak

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके निधन पर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया, “गौतमलाल जी के रूप में भाजपा परिवार ने मानो एक अनमोल रत्न को खो दिया है। अपनी जनता के लिए जी-तोड़ मेहनत करना और विकास कार्यों को रूकने न देने का उनका तरीका हमारी स्मृतियों में सदैव बना रहेगा। दुःख की इस घड़ी में भाजपा परिवार शोक-संतप्त परिजनों के साथ खड़ा है।ॐ शान्ति !”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीणा के निधन पर शोक व्यक्त किया। ट्वीट कर उन्होंने कहा, “धरियावद (प्रतापगढ़) से भाजपा विधायक श्री गौतमलाल मीणा के कोरोना संक्रमण से असामयिक निधन की जानकारी बेहद दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि शोकाकुल परिजनों, स्व। श्री मीणा के समर्थकों तथा मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।”

BIG BREAKING : बीजेपी विधायक का निधन, कोरोना संक्रमित होने पर अस्पताल में  थे भर्ती, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

बता दें कि राजस्थान में कोरोना के मामले अभी भी बढ़ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 11,597 नए कोरोना के मामले सामने आए, जिसके बाद राज्य में कुल मरीजों की संख्या 871,266 हो गई। 157 लोगों की पिछले 24 घंटे में जान गई, जिसके बाद मरने वालों का कुल आंकड़ा 6,934 हो गई। 29,459 लोग पिछले 24 घंटे में ठीक हुए, जिसके बाद कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या 687,969 हो गई। 176,363 कोरोना मरीज एक्टिव हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...