Breaking News

उज्जवला योजना के चेयरमैन मनोनीत हुए राजकुमार अग्रवाल

ढिल्लो ने कहा समाज सेवा मेहनत और लगन के आधार पर दी गई जिम्मेदारी

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के त्रिलोक पुरी विधान सभा क्षेत्र से राजकुमार अग्रवाल को भाजपा प्रधान मंत्री उज्जवला योजना (Ujjwala scheme) का चेयरमैन राजकुमार ढिल्लो चेयरमैन जनपद मयूर विहार प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना द्वारा मनोनीत किया गया। इस अवसर पर राजकुमार ढिल्लो ने कहा की राजकुमार अग्रवाल (Rajkumar Aggarwal) को विधान सभा का चेयरमैन मनोनीत करते हुए आज हमें बड़ा हर्ष महसूस हो रहा है। औऱ उन्हें यह दायित्व उनकी मेहनत और लगन के आधार पर दिया गया है।

Dr Jwala Prasad बने गांधी स्मृति एवं दर्शन समिति के निदेशक

उन्होंने कहा कि हमें यह उम्मीद ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि अग्रवाल अपने कार्य को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करेंगे तथा त्रिलोक पुरी विधान सभा के जन जन तक इस योजना का लाभ पहुंचा कर आदरणीय प्रधान मंत्री कि इस योजना को सफल बनाएंगे।

राजकुमार अग्रवाल Rajkumar Aggarwal 

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थिति रहे। वही राज कुमार अग्रवाल ने जहाँ राज कुमार ढिल्लो का आभार प्रकट किया वहीं उपस्थिति कार्य कर्ताओं का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोगों ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है उसका मै पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वहन करूँगा।

मालदीव मंत्रियों के प्रतिनिधिमंडल ने यूएसबीआरएल परियोजना पर बने चिनाब पुल का दौरा किया

राजकुमार अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी PM Modi के नेतृत्व में देश के विकास को गति प्रदान कर रही है। में विधान सभा वासियों के जनहित के लिये 24 घंटे सेवा करने को तत्पर रहूंगा ताकि मै पार्टी एवं विधान सभा वासियों के कसौटी पर खरा उतर सकूं।

रिपोर्ट-लाल बिहारी लाल

About Samar Saleel

Check Also

तीसरे कार्यकाल में पहली विदेश यात्रा पर इटली जाएंगे पीएम मोदी, जी7 समिट में लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 सम्मेलन में भाग लेने के लिए गुरुवार को इटली ...