Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मस्त्र पार्ट वनः शिवा’

आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ ने इस वीकेंड ग्लोबल बॉक्स-ऑफिस पर पहले नंबर की फिल्म होने का इतिहास रच दिया है।आलिया भट्ट  ने फिल्म के पहले हफ्ते के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर खुशी जताई है और फैंस को बताया है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

पहले हफ्ते में इतने बड़े वर्ल्डवाइड कलेक्शन ने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आलिया ने इसके लिए फैंस का आभार भी जताया है. आलिया ने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है.भारत की सबसे शानदार सिनेमाई पेशकश अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में देश और दुनिया में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रूपये की बड़ी रकम कमाने में कामयाब रही।

ब्रह्मास्‍त्र ने दुनियाभर में सिर्फ तीन दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रूपए की भारी-भरकम कमाई की। इस साल की सबसे चर्चित फिल्म देश और दुनिया में हाउस फुल चल रही है। फिल्म के हिट होने से बॉलीवुड में बड़े जश्न की शुरूआत हो गई है और हिंदी फिल्म जगत को काफी समय से जिस राहत की बेहद जरूरत थी, आखिरकार मिल गई है।

दर्शकों की मांग को कई जगह सिनेमाघरों में आधी रात के बाद भी शो चलाने पड़ रहे हैं। भारत में फिल्म में एक हफ्ते में 170 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.  एक दिन पहले गुरुवार को फिल्म ने 9.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है.

About News Room lko

Check Also

फिल्म ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी Sushmita Sen, देखें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें 1994 मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी आने ...