Breaking News

‘बधाई हो’ के सीक्वल में दिखेंगे राजकुमार राव, आयुष्मान को किया रिप्लेस

साल 2018 में आई फिल्म ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद फिल्ममेकर अब ‘बधाई हो 2’ लाने की तैयारी में हैं लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट में स्टार कास्ट में चेंज किया जा रहा है.

इस बार फिल्म में आयुष्मान की जगह राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगें. फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में राजकुमार और भूमि ने ‘बधाई हो 2’ में अपने कैरेक्टर के बारे में बात की. राजकुमार ने बताया की ‘इस फिल्म में मैं एक पुलिस अफसर की भूमिका में हूं’. उन्होंने कहा कि, ‘मैंने पुलिस का रोल पहले कभी नहीं निभाया था. ये मेरे लिए नया अनुभव होगा’.

वहीं भूमि ने बताया कि, वो इस फिल्म मैं एक पीटी टीचर का किरदार निभा रहीं हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट उन्हें बेहद पसंद आयी है और वह इस किरदार को निभाने और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

‘बधाई हो 2’ की बात करें तो यह फिल्म फर्स्ट पार्ट की ही तरह एक सोशल – कॉमेडी फिल्म होगी, लेकिन इस बार फिल्म का प्लॉट एकदम नया होगा. ‘बधाई हो 2’ जून तक फ्लोर पर आ जाएगी और अगले साल 2021 में रिलीज होगी.

वहीं अगर ‘बधाई हो’ की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बजनेस किया था. फिल्म ने 2 नेशनल अवार्ड , 4 फिल्मफेयर सहित कुल 16 अवार्ड अपने नाम किए थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...