Breaking News

राकेश टिकैत का आरोप है कि पुलिस ने रात को कैंप की बिजली काटी, बनाया जा रहा है डर का माहौल

नए कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन को लेकर देर रात गाजीपुर बॉर्डर में हंगामे की स्थिति बन गई। भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत का आरोप है कि पुलिस ने रात को इनके कैंप की बिजली काट दी। किसानों ने पुलिस और सरकार पर आंदोलन को अस्थिर करने का आरोप आरोप लगाया है।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि प्रशासन ने आज माहौल खराब कर दिया है। लाइट बंद कर दी। डर का माहौल बनाया जा रहा है। इसलिए हम लोग यहां रात में जाग रहे हैं। प्रशासन चाहता है कि हमारा आंदोलन खत्म हो जाए। टिकैत ने दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करने के सवाल पर कहा कि जब आंदोलन कर रहे है, तब मामला दर्ज किया जाएगा।

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस जांच को ज्वॉइन करने के लिए बुलाएगी तो जरूर जाएंगे। कुछ किसान संगठनों द्वारा प्रदर्शन वापस लेने पर टिकैत ने कहा कि गाजीपुर बॉर्डर पर बिजली कटते ही वो लोग भी गायब हो गए।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमारा आंदोलन जारी रहेगा, लाल किले पर जो कुछ हुआ और जिसने भी किया, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, जो भी हुआ और जिसने भी किया, हम उनके साथ नहीं है, ट्रैक्टर रैली का जो रूट था, उस पर पुलिस ने जाने नहीं दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

ओडिशा के विधायक मोहम्मद मुकीम की सजा निलंबित, कोर्ट ने राज्य सरकार को भेजा नोटिस

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को भ्रष्टाचार के मामले में ओडिशा के कांग्रेस विधायक मोहम्मद मुकीम ...