Breaking News

उत्तराखंड में सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपा

हल्द्वानी। उत्तराखंड में आगामी वर्ष 2022 के फरवरी या मार्च माह में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है।जिसको लेकर तमाम पार्टियों ने अपना प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है। इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी राजेंद्र चौधरी इन दिनों उत्तराखंड में मौजूद हैं। चुनावी तैयारियों को धार देते हुए उन्होंने रविवार को रुद्रपुर में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की, जिसमें उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया। सोमवार को काठगोदाम स्थित सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए राजेंद्र चौधरी ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ सभी विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले दो दशकों में उत्तराखंड राज्य में कोई विकास का काम नहीं हुआ है। कांग्रेस और बीजेपी में केवल अपना वर्चस्व बचाने की लड़ाई चल रही है। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री बदलते जा रहे हैं और जनता के साथ लगातार धोखा हो रहा है। उत्तराखंड में सपा स्वास्थ्य, शिक्षा, बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जनता के बीच में जाएगी और उत्तराखंड की जनता से जुड़े मुद्दे ही पार्टी का घोषणा पत्र होगा।

उन्होंने कहा, उत्तराखंड में जल्द ही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी दौरा करेंगे, जिसको 2022 की विधानसभा चुनाव की तैयारी के तौर पर देखा जा सकता है। वहीं सपा के महासचिव शोएब अहमद ने कहा है कि भाजपा व कांग्रेस जो यात्रायें निकाल रहें है उससे कुछ होने वाला नहीं है। जनता सब जानती है और आने वाले चुनाव में दोनों को सबक सिखायेगी। शोएब ने कहा कि दोनों ही पार्टियां मिली हुई है और बारी-बारी से सत्ता में आकर जनता को बेवकूफ बनाने का काम करती हैं  है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में सपा की साइकिल चलेगी और दोनों राज्य में सरकार बनायेगी।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...