Breaking News

दुबई से नंगे पैर मुंह छिपाकर मुंबई लौटी राखी सावंत, जानिए क्या है वजह

राखी सावंत (Rakhi Sawant) हर बार कुछ ऐसा कर देती हैं कि उनका वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाता है. हमेशा अपनी हरकतों से फैंस का ध्यान खींचने वाली राखी सांवत का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत जैकेट से सिर को ढके हुए दिखीं और नंगे पैर नजर आई. जब राखी सावंत से पैप्स ने इसके पीछे की वजह पूछी तो जवाब में राखी ने कहा कि उन्होंने सलमान खान के लिए मन्नत रखी है.

मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं..

दुबई से नंगे पैर मुंह छिपाकर मुंबई लौटी राखी सावंत

इसके साथ ही राखी सावंत ने पैपराजी से कहा कि ‘मेरी मन्नत है. इसी वजह से मैं श्रीलंका और दुबई से बिना चप्पल के आई हूं.’ इतना ही नहीं जब राखी कार में बैठ रही थीं तो पैपराजी को अपने पैर दिखाते हुए बोलीं- ‘अरे देखो मैरे पैर छिल गए हैं.’

राखी सावंत ने सलमान खान (Salman Khan) की शादी की बात करते हुए आगे कहा- ‘सलमान खान जल्दी से शादी करो. बच्चे दो. मैं आपके लिए नंगे पैर आई हूं श्रीलंका और दुबई से.’ आपको बता दें, राखी सावंत सलमान खान को अपना भाई मानती है. राखी की मां के इलाज में सलमान खान ने राखी की काफी मदद की थी. इसका जिक्र राखी कई बार अपन इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कर चुकी हैं.

राखी सावंत जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट नजर आईं तो पैप्स को देखकर अपना मुंह छिपाने लगीं. एक्ट्रेस को इस तरह से बार-बार कैमरे के सामने जैकेटे से अपना मुंह छिपाते और नंगे पैर देखकर पैपराजी भी हैरान हो गए. पैप्स ने राखी से जब उनकी इस हरकत के पीछे की वजह पूछी तो वो भी हैरान हो गए. राखी ने कहा कि उन्होंने सलमान खान के लिए मन्नत रखी है मैं तब तक चप्पल नहीं पहनूंगी जब तक सलमान खान की शादी ना हो जाए.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...