Breaking News

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

आईआईटी में सरकारी नौकरी करने के मौके कम ही मिलते हैं. अगर आप भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान में जॉब करना चाहते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की हो सकती है. दरअसल, संस्थान ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है.

👉मुस्कुराइए, आप लखनऊ में हैं..

जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली नौकरी

अगर आप आवेदन करने के इच्छुक हैं तो आपके पास केवल 5 जुलाई 2023 तक का समय है. आईआईटी खड़गपुर द्वारा विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट http://iitkgp.ac.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

वैकेंसी डिटेल्स- आईआईटी खड़गपुर ने कुल 153 पदों पर आवेदन मांगे हैं. इसमें जूनियर एग्जीक्यूटिव के 19 पद, जूनियर टेक्निकल सुप्रींटेंडेंट के 30 पद, जूनियर असिस्टेंट के 20 पद, जूनियर टेक्निशियन/जूनियर लैबोरेट्री असिस्टेंट के 23 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

आवेदन की लास्ट डेट- इन पदों के लिए चल रही आवेदन प्रक्रिया 5 जुलाई को समाप्त होने जा रही है. ऐसे में इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि फौरन इस वैकेंसी के लिए फौरन अप्लाई कर लें.

आयु सीमा- जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 साल और जूनियर असिस्टेंट के लिए 25 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

About News Room lko

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...