Breaking News

विभिन्न प्रांतों से पहुंच रहे हैं रामलला के दर्शन के लिए राम भक्त

अयोध्या। विभिन्न प्रांतों से रामलला के दर्शन के लिए रामभक्त पहुंच रहे हैं। श्री राम मंदिर दर्शन अभियान के तहत रामभक्तों का अयोध्या आना लगातार जारी है। देश के विभिन्न प्रदेशों से राम भक्त आस्था स्पेशल रेलगाड़ियों से रामनगरी पहुंच रहे है।

जिन्हें अयोध्या में व्यवस्था में लगे रामसेवकों द्वारा उनके आवास के स्थान पर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है। टेंट सिटी में रामभक्तों के लिए भोजन तथा अल्पाहार व्यवस्था के बाद सभी रामलला के दर्शन के लिए जाते है।

👉तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती ने किया सांसदी छोड़ने का एलान, ममता बनर्जी को दी जानकारी

गुरुवार को आठ आस्था स्पेशल गाड़ियों से रामभक्त अयोध्या पहुंचे। अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर तमिलनाडु, गुजरात व छत्तीसगढ़ से ट्रेने पहुंची। दर्शन नगर रेलवे स्टेशन पर गोवा से तथा अयोध्या कैंट स्टेशन पर दिल्ली से पहुंची।

विभिन्न प्रांतों से पहुंच रहे हैं रामलला के दर्शन के लिए राम भक्त

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन पर जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह व आलोक सिंह के नेतृत्व में उदित सराफ, रोहित सिंह, कीर्तिवर्धन सिंह, सूरज सिंह, सौरभ पाण्डेय, मोहित दास, अंकुर सिंह ने तथा अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पर हरीश श्रीवास्तव के नेतृत्व में राम भक्तों का स्वागत किया गया। सलारपुर रेलवे स्टेशन पर तीन ट्रेने पहुंची।

👉शहबाज के हाथ में सत्ता की बागडोर से खत्म हो जाएगा नवाज का राजनीतिक करियर? तेज हुईं अटकलें

जिसमें गुजरात, तेलंगाना तथा महाराष्ट्र से राम भक्त अयोध्या पहुंचे। स्टेशन पर कर्मवीर सिंह, अंकुर सिंह, आशीष श्रीवास्तव, वीर सिंह काका के नेतृत्व में पुष्प-वर्षा, घंटा-घडियाल, ढोल-नगाड़ा व शंख ध्वनि के बीच पुष्प वर्ष कर सभी का स्वागत किया गया। जहां से बसों द्वारा आवास व्यवस्था हेतु टेंट सिटी ले जाया गया।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...