Breaking News

रामविलास पासवान की जयंती पर बेटे चिराग को मिली अंबेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण की इजाजत

बिहार में एक बार फिर राजनीतिक हलचल तेज़ होने लगी हैं. आज (5 जुलाई) पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की जयंती है. इस मौके पर उनके बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. यात्रा शुरू होने से पहले ही विवाद हो गया है. पटना में अंबेडकर मूर्ति पर माल्यार्पण की इजाजत ना मिलने को लेकर चिराग पासवान धरने पर बैठ गए हैं.

चिराग पासवान ने लिखा है, “Happy Birthday Papa Ji. आपकी बहुत याद आती है. मैं आपको दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे. आप ही का बेटा हूं, हार नहीं मानूंगा. मैं जानता हूं आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है. Love You Papa Ji.”

ज़ाहिर है चिराग पासवान के सामने मौजूदा समय में अस्तित्व बचाने का संकट है, कठिन परिस्थिति है. पिता भी नहीं हैं कि चिराग उनसे इसका समाधान पूछें. लेकिन सबसे अहम बात यह है कि उनकी लड़ाई किसी और से नहीं बल्कि अपने घर के लोगों से ही है.

चिराग पासवान ने कहा कि एक परिवार ने हमें धोखा दे दिया, लेकिन दूसरा परिवार हमारे साथ है. हम आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, जो पूरे बिहार को कवर करेगी ये सिर्फ लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए है, ना कि ताकत दिखाने के लिए.

About News Room lko

Check Also

7 अगस्त से खुलेंगे 9वीं से 12वीं तक के सभी स्कूल, सरकार ने अभी-अभी सुनाया ये नया फरमान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिहार के शिक्षण संस्थान अब धीरे-धीरे फिर से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *