Breaking News

पड़ोसी की बीवी से बल्ले की तुलना करना दिनेश कार्तिक को पड़ा भारी, ऑन एयर बोले ‘दोबारा नहीं होगी गलती’

भारत और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज और कमेंटेटर दिनेश कार्तिक ने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे के बीच दिए अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कहा था वो सही बात नहीं थी और उन्होंने इस बात को माना कि आगे से वे कमेंट्री के दौरान सही शब्दों का चुनाव करेंगे।

दरअसल दूसरे वनडे के दौरान कार्तिक ने बैट की तुलना पड़ोसी की पत्नी से कर दी थी, जिसके बाद से कार्तिक की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई है. जानकारी के मुताबिक मैच के दौरान दिनेश कार्तिक ने कहा था कि ‘ज्यादारतर बल्लेबाजों को अपना बैट पसंद नहीं आता है, बल्कि दूसरे का बैट पसंद होता है, बैट पड़ोसी की पत्नी की तरह होते हैं, जिसे बल्लेबाज ज्यादा पसंद करते हैं’.

दिनेश ने जहां से ये विवादित टिप्पणी की थी, उसी मंच पर उन्होंने माफी मांगी है. कार्तिक इंग्लैंड में सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए स्काई स्पोर्ट्स के कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे हैं. वहीं कार्तिक ने तीसरे मैच के समय ऑन एयर होकर कहा कि ‘मैं पिछले गेम के दौरान कहे गए शब्दों के लिए माफी मांगना चाहता हूं, ये वास्तव में मेरा इरादा नहीं था.

उन्होंने कमेंट्री के दौरान क्रिकेट के बल्ले और पड़ोसी की पत्नी की तुलना की थी। इसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पिछले महीने उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में पहली बार कमेंट्री की थी और काफी तारीफें भी बटोरी थीं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...