Breaking News

रमनदीप कौर पंजाबी म्यूजिक वीडियो “साडे मुंडे दा वियाह” की संगीत जगत में सनसनी

मुंबई (अनिल बेदाग)। अपने शानदार चाय हैक वीडियो से लाखों लोगों का दिल जीतने के बाद, रमनदीप कौर (Ramandeep Kaur) वापस आ गई हैं। इस बार पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी हालिया रिलीज़, “साडे मुंडे दा वियाह” (Saade Mundey Da Viah) अपनी आकर्षक धुनों और जीवंत दृश्यों से दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

रमनदीप कौर पंजाबी म्यूजिक वीडियो "साडे मुंडे दा वियाह" की संगीत जगत में सनसनी

अपने वायरल चाय हैक वीडियो की अपार सफलता के बाद, जिसने दुनिया भर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज बटोरे, रमनदीप कौर ने इंटरनेट सनसनी से संगीत सनसनी में तेज़ी से बदलाव किया है। अपने निर्विवाद आकर्षण और संक्रामक ऊर्जा के साथ, वह जल्दी ही एक घरेलू नाम बन गई हैं, और उनके पास एक समर्पित प्रशंसक वर्ग है जो यह देखने के लिए उत्सुक है कि वह आगे क्या करती हैं।

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो “डेजर्ट सोल”

“साढ़े मुंडे दा वियाह” प्रेम और आनंद का उत्सव है, जो पारंपरिक पंजाबी विवाह उत्सव की पृष्ठभूमि में सेट है। रमनदीप कौर की आकर्षक उपस्थिति और करिश्माई प्रदर्शन निश्चित रूप से सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगा, क्योंकि वह संगीत के क्षेत्र में अपनी अनूठी प्रतिभा लेकर आती हैं।

अपने नवीनतम उद्यम के बारे में बात करते हुए, रमनदीप कौर ने अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए कहा, मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर और अपने प्रशंसकों के साथ ‘साढ़े मुंडे दा वियाह’ साझा करके रोमांचित हूं। यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मैं संगीत के प्रति अपने जुनून को तलाशने के अवसर के लिए आभारी हूं।

About Samar Saleel

Check Also

सेबी से नोटिस मिलने के बाद हिंडनबर्ग ने अदाणी प्रकरण में खींचा कोटक बैंक का नाम, मिला यह जवाब

हिंडनबर्ग रिसर्च, एक अमेरिकी शॉर्ट सेलर, जिसने अदाणी समूह पर शेयर बाजार में हेरफेर और ...