Breaking News

मैक्स डिजिटल अकैडमी ने शुरु किया सोशल मिडिया बूट कैम्प

लखनऊ। कोविड-19 महामारी ने हमें बहुत कुछ सिखाया है, कोविड-19 महामारी के दौरान हुए लॉकडाउन में बच्चों की पढ़ाई-लिखाई, खेलकूद सभी कुछ काफी हद तक प्रभावित हुआ है। बच्चों को जिन चीजों में रूचि थी उनसे वह कोसों दूर नजर आए, इन्हीं चीजों को ध्यान में रखते हुए मैक्स डिजिटल अकैडमी ने कोविड-19 महामारी के दौरान बच्चों की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए उन्हें भापते हुए एक सोशल मीडिया बूट कैंप शुरू किया है।

मैक्स डिजिटल अकैडमी के ओनर व सीईओ अनुराग रॉय बताते हैं कि हमने बच्चों की जरूरतों को और उनकी इच्छा को ध्यान में रखते हुए एक सोशल मीडिया बूट कैंप स्टार्ट किया है। जिसमें हम बच्चों को जूम के द्वारा हर संभव मदद करने की कोशिश करते हैं।

जूम पर रेगुलर क्लासेस बच्चों के मनोरंजन पढ़ाई से लेकर सभी चीजों पर विशेष ध्यान दिया जाता है। किसी भी प्रकार की दिक्कत आने पर तुरंत एनीडेक्स पर ले जाकर उसे हम दूर कर रहे है। सभी बच्चों को जरूरत पड़ने पर हम क्लासेस भी प्रोवाइड कर रहे है।

https://maxdigitalacademy.com/ 

उहोंने बताया कि हम मैक्स डिजिटल अकैडमी में कई प्रकार के सोशल मीडिया व डिजिटल मीडिया के कोर्स कराते हैं। जिनमें एडवांस डुअल सर्टिफिकेशन इन डिजिटल मार्केटिंग, सर्टिफिकेट इन सोशल मीडिया मार्केटिंग, सर्टिफिकेट इन वेब डिजाइनिंग एंड एसईओ जैसे कई और कोर्स कराते हैं हम ज्यादा से ज्यादा बच्चों को डिजिटल माध्यम से जोड़कर यूपी गवर्नमेंट के डिजिटल अभियान में जोड़ना चाहते हैं।

हम सभी जानते हैं कि आज के दौर में सोशल मीडिया, डिजिटल माध्यम कितना ज्यादा जरूरी है हम नहीं चाहते कि भारत का कोई भी बच्चा डिजिटल व सोशल मीडिया से जरा सा भी दूर रहे हम आगे भी ऐसे ही कई प्रोग्राम बच्चों के लिए शुरू करते रहेंगे ।

About Samar Saleel

Check Also

रिलायंस जियो के नतीजे जारी; मुनाफा 13% बढ़कर ₹5337 करोड़ हुआ, आय में 11 फीसदी की बढ़ोतरी

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (RJIL) ने अपने नतीजे जारी कर ...