Breaking News

बाल बाल बचे रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर लगी आग

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म के सेट पर आग लग गई. घटना उपनगर अंधेरी (पश्चिम) की है,   एक फिल्म के सेट पर आग लग गई. ओपन एयर फिल्म स्टूडियो में भीषण आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.

हाल ही में रणबीर और श्रद्धा ने फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग गोवा में की थी। जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। वहीं अब मुंबई में फिल्म की शूटिंग होनी है।

बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि इस आग पर 5 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया गया।  दमकल अधिकारियों ने बताया कि आग एक अस्थायी पंडाल से शुरु हुई थी जहां कुछ लकड़ी का कुछ सामान रखा हुआ था।

अभी आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है. आग की चपेट में आए सेट से सटे हुए सेट में सनी देओलके छोटे बेटे राजवीर अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जो उनकी पहली फिल्म है.

स्टूडियो 5 हजार वर्ग फुट में फैला था, जहां 2 सजावटी फिल्म शूटिंग सेट लगाए गए थे, और धुएं के घने बादल बाहर निकलते देखे गए थे. एनडीआरएफ के अलर्ट के बाद, मुंबई फायर ब्रिगेड और अन्य बचाव एजेंसियां आग से निपटने के लिए लगभग 10 दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचीं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...