Breaking News

शादी और अफेयर की खबरों के बीच लिव इन में रहना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं.  पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की खबरें भी खूब सुर्खियों में हैं, लेकन इससे पहले दोनों से जुड़ा एक एक नया अपडेट सामने आ रहा है.  अब इन सभी के बीच एक नया अपडेट आया है। जी दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं।

शादी से पहले दोनों लिव इन में रहने वाले हैं. ताकि शादी के बाद दोनों का रिश्ता और मजबूत हो जाए.सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ और कियारा अपनी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन शादी से पहले एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करके फ्यूचर के लिए तैयार हो रहे हैं। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने इनडायरेक्टली अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट किया है.

सलमान खान ने भी बिग बॉस में आए सिद्धार्थ मल्होत्रा से कियारा और शादी को लेकर सवाल किया था जिस पर सिद्धार्थ ने कहा था कि वह जल्द शादी करेंगे. सिद्धार्थ और कियारा अपने लिए नया घर देख रहे हैं। अगर नया घर नहीं मिला तो कियारा, सिद्धार्थ के घर ही शिफ्ट हो जाएंगी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वहीं अब खबर आ रही है कि दोनों एक बार फिर शशांक खैतान की अपकमिंग फिल्म में काम करेंगे.

About News Room lko

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...