Breaking News

इस दिन रिलीज होगी रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार, जानिए सबसे पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) का प्रमोशन जोर शोर से जारी है। एक्टर्स देश के अलग अलग हिस्सों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

फिल्म तू झूठी मैं मक्कार

फिल्म की रिलीज डेट में कुछ ही दिन बाकी हैं और इस बीच ऐसी खबर सामने आई कि फिल्म की रिलीज डेट एक खास वजह से बदली जा रही है। तो क्या है पूरा मांजरा, हम आपको बताते हैं…।

जब से फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है, तभी से इसके लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट है। वहीं ट्रेलर और गानों ने तो इस पर चार चांद लगाने का काम किया। हालांकि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन्स के दौरान एक भी बार रणबीर-श्रद्धा साथ नहीं नजर आए और फैन्स इसको लेकर सोच में पड़ गए हैं।

दरअसल इसकी वजह फिल्म के निर्देशक लव रंजन हैं। लव ने ये तय किया है कि थिएटर्स में फिल्म के अलावा पूरे प्रमोशन में रणबीर-श्रद्धा एक साथ नजर नहीं आएंगे। ताकि दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहे। लव ने कहा था कि पूरे प्रमोशन्स में ऐसा ही होगा, रणबीर-श्रद्धा सीधे फिल्म में साथ दिखेंगे, ताकि इस जोड़ी की फ्रेशनेस बनी रहे।

ऐसा सुनने में आ रहा था कि होली की वजह से ‘तू झूठी मैं मक्कार’ एक दिन पहले रिलीज होगी, हालांकि अब बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से इस पर अपडेट दिया है। रिपोर्ट में सूत्र ने कहा,’फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव नहीं हुआ है। ये सच है कि होली की तारीख तय न हो पाने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदलने का प्लान था।

होली, 8 मार्च को मनाई जाएगा, लेकिन राजस्थान जैसे कुछ राज्यों में इसकी तारीख पर संशय था, कुछ कैलेंडर्स में कहा जा रहा था कि होली, 7 मार्च को है। जिसकी वजह से हम फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का सोच रहे थे। लेकिन अब फाइनल हो गया है कि पूरे देश में होली 8 मार्च को होगी। तो फिल्म भी 8 मार्च को ही रिलीज होगी।’

About News Room lko

Check Also

संजीव राय के निर्देशन में निर्मित वेब सीरीज फातिमा का पहला एपिसोड किया गया रिलीज

मुंबई। रिलायंस एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल पर वेब सीरीज फातिमा (Fatima) का पहला एपिसोड रिलीज किया ...