Breaking News

आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई टाइगर और श्रद्धा की फिल्म ‘बागी 3’, ऐसे रहा आज का कलेक्शन

‘बागी 2’ (Baaghi 2) के बाद से ही फैंस ‘बागी 3’ (Baaghi 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) इस सीरीज की तीसरी फिल्म लेकर वापस आ गए हैं। आज 6 मार्च को सभी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हो गई है जिसमें टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देखमुख (ritesh deshmukh) भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म को अहमद खान (ahmed khan) ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में रॉनी (टाइगर) और विक्रम (रितेश) दो भाई होते हैं जहां रितेश टाइगर के छोटे भाई की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं विक्रम अपने बड़े भाई रॉनी के बिल्कुल विपरीत होते हैं। जहां एक तरफ विक्रम भोले भाले इंसान होते हैं वहीं रॉनी अक्सर मैन टू मैन लड़ाई करते हुए नजर आते हैं।

ऐसे में अगर सिधे-साधे विक्रम को कभी कोई बुरा भला कहता है तो दर्द रॉनी को होता है। जी हां, रॉनी अपने बड़े भाई विक्रम को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव नजर आ रहे हैं। एक बार एक शख्स विक्रम को थप्पड़ मार देता है जिसके बदले में रॉनी उस इंसान का मुंह तोड़ देता है।

वहीं कहानी में आगे ये दिखाया गया है कि एक समय ऐसा आता है कि विक्रम को काम के सिलसिले में सीरिया जाना पड़ता है। वहीं अब आता है कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट। जी हां, विक्रम के सीरिया जाने के बाद वहां कुछ ऐसा होता है कि जिस वजह से विक्रम अपने देश वापस लोट कर नहीं आता। इस बात से परेशान रॉनी अपने भाई को ढूंढने के लिए सीरिया निकल पड़ता है जहां वो मैन टू मैन लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस मिशन के दौरान रॉनी सीरिया के खतरनाक आतंकियों से बिना घबराए भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन सवाल ये है कि क्या अब वह वहां से अपने भाई को जिंदा ला पाएंगे? इसका जवाब पाने के लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमाघरों तक जाना पड़ेगा।

About News Room lko

Check Also

‘हियर’ में दिखेगा डी-एजिंग तकनीक का कमाल, फिर से ‘फॉरेस्ट गम्प’ के निर्देशक संग टॉम हैंक्स मचाएंगे धूम

टॉम हैंक्स इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता एक बार फिर से ‘फॉरेस्ट ...