Breaking News

‘हेरा फेरी 4’ में नजर आयेंगे संजय दत्त, करेंगे विलेन का रोल

क्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal)स्टारर हेरा फेरी (Hera Pheri) फिल्म सीरीज की तीसरी किश्त को हेरा फेरी 4 (Hera Pheri 4) कहा जा रहा है।

हाल ही में फिल्म का प्रोमो वीडियो शूट किया, जिसके बाद से ही फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है। इस बीच फिल्म के विलेन को लेकर अपडेट आया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का नाम बतौर विलेन कंफर्म हुआ है लेकिन उनके किरदार में भी ट्विस्ट है।

फिल्म में सिर्फ संजय दत्त ही नहीं बल्कि अरशद वारसी भी नजर आ सकते हैं, हालांकि इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि अगर ऐसा होता है तो दर्शकों को पूरी उम्मीद होगी कि संजय- अरशद साथ में ‘मुन्ना भाई’ वाला मैजिक दोबारा क्रिएट कर पाएं। मिड डे से बात करते हुए परेश रावल ने कहा था कि अगले तीन महीने में फिल्म का शूट शुरू हो जाएगा और शूटिंग मुंबई के साथ ही कुछ विदेशी लोकेशन्स पर भी होगी। परेश ने कहा कि इस बार हेरा फेरी ग्लोबली होगी।

गौरतलब है कि सिर्फ हेरा फेरी 4 ही नहीं बल्कि वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2 में ये भी अक्षय, सुनील और परेश एक साथ नजर आ सकते हैं। सूत्रों के हवाले से लिखा था, ‘अक्षय, सुनील और परेश सिर्फ हेरा फेरी 3 ही नहीं बल्कि आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 में भी साथ नजर आएंगे। फिल्मों से जुड़ी बाकी चीजों पर बातचीत जारी है, लेकिन इन तीनों के नाम कंफर्म हो चुके हैं।’ बता दें कि ये तीनों ही फिल्में फिरोज नाडियाडवाला की प्रोड्यूस्ड हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में बताया, ‘संजय दत्त ने फिल्म साइन की है और फिल्म में वो विलेन के किरदार में हैं। हालांकि उनका किरदार देख नहीं सकता है और काफी अजीब है। संजय का किरदार हेरा फेरी के इस पार्ट में और भी मैडनेस जोड़ने का काम करेगा। संजय दत्त, बेहतरीन कॉमेडी करते हैं और उनके मुताबिक ये किरदार परफेक्ट है। यही नहीं संजय से फिल्म की ब्रैंड वेल्यू भी बढ़ेगी। राजू, श्याम और बाबू राव के साथ उन्हें देखना मजेदार होगा।’

About News Room lko

Check Also

अभिनेत्री अरुषि निशंक ने ‘हिट और फिट’ रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया

मुंबई। अभिनेत्री आरुषि निशंक (Aarushi Nishank) ने अपनी प्राथमिकताएं तय कर ली हैं। प्राथमिकता की ...