Breaking News

रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 विवादों में फंसी, लोगों ने लगाए शहर को बदनाम करने के कई आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’ का गुरुवार को ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों को काफी पसंद भी आया। लेकिन मर्दानी 2 का ट्रेलर किसी वजह से खूब विवादों में छा गया। कोटा के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कहा है कि इस फिल्म में कोटा को गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है।

कोटा शहर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद और लोकसभा स्‍पीकर ओम बिरला से रानी मुखर्जी की फिल्‍म ‘मर्दानी 2’ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इन लोगों ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस फिल्‍म में कोटा शहर को गलत तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है।

खबर के मुताबिक कोटा के रहने वाले कुछ लोगों ने फिल्‍म मर्दानी 2 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है। इन लोगों ने मे‍कर्स पर आरोप लगाया है कि फिल्‍म में उनके शहर को गलत तरीके से पेश किया गया है।

मर्दानी 2 के ट्रेलर में फिल्‍म में दुष्‍कर्म जैसे गंभीर विषय को उठाया गया है. ट्रेलर में रानी मुखर्जी महिलाओं के साथ वीभत्‍स तरीके से बलात्‍कार करने वाले दरिंदे को तलाशती नजर आ रही हैं। फिल्‍म की पूरी शूटिंग कोटा में हुई है. ऐसे में कोटा के व्‍यापारियों और समाज सेवकों ने फिल्‍म के खिलाफ शिकायत की है.

उनका कहना है कि, फिल्‍म में कोटा का गलत तरीके से चित्रण किया गया है जिसे इंजीनियरिंग और मेडिकल की तैयारी के लिए जाना जाता है. उन्‍होंने अपनी शिकायत में ‘मर्दानी 2’ के मेकर्स से मांग की है कि फिल्‍म से कोटा शहर का नाम हटा दें.

बता दें कि साल 2014 में मर्दानी फिल्‍म रिलीज हुई थी। अब इस फिल्‍म सीक्‍वल आ रहा है। रानी मुखर्जी फिल्‍म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...