Breaking News

वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को मारी गोली

मेरठ। दिल्ली-दून हाईवे पर मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में बुधवार रात वाहन चेकिंग कर रहे सिपाही को बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट में गोली मार दी। करीब दो घंटे की घेराबंदी के बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया, इस दौरान एक और सिपाही भी बदमाशों की गोली से घायल हो गया। दोनों बदमाशों की शिनाख्त 50-50 हजार के इनामी पंकज उर्फ बंटी और शहजाद निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उधर, चेकिंग के दौरान गोली लगने से घायल सिपाही की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

Loading...

कंकरखेड़ा थाने की पुलिस

कंकरखेड़ा थाने की पुलिस बुधवार रात करीब 10 बजे जिटौली चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को पुलिस जीप के ड्राइवर सुधीर ने रोका। बाइक सवारों ने तमंचे से फायरिंग करते हुए सिपाही सुधीर के पेट में गोली मार दी और शहर की तरफ भाग निकले। अन्य पुलिसकर्मी घायल सिपाही को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। उधर, बदमाशों की काम्बिंग के लिए वायरलेस पर अलर्ट कर दिया गया। पुलिस ने जिले की सभी सीमाएं सील करते हुए बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी।
सिपाही को गोली मारकर भागे दोनों बदमाशों से रात करीब 12 बजे पुलिस की कंकरखेड़ा क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं। बदमाश फायरिंग करते हुए खेत में छिप गए, इस दौरान एक सिपाही को भी गोली लग गई। पुलिस ने खेत को चारों तरफ से घेर लिया। फायरिंग में दोनों बदमाशों को गोलियां लगीं। उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अब इस राज्य में लोग नहीं खा सकेंगे गुटखा और पान मसाला, सरकार ने किया बैन

उत्तराखंड की सरकार ने गुटखा, पान मसाला और उसका निर्माण करने पर प्रतिबंध लगा दिया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *