Breaking News

कियारा आडवाणी का बड़ा खुलासा , कहा शादी के बाद ऐसा रहा सिद्धार्थ का नेचर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी टॉक ऑफ द टाउन रही। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस से शादी की तस्वीरें और खबरें खूब वायरल हुईं। अब कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बताया है। कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक आदर्श पति बताया है।

कियारा आडवाणी ने कहा कि इस शादी के बाद अब वो अपनी मां की और भी ज्यादा इज्जत करने लगी हैं। एक्ट्रेस ने बताया, “पहली बार मैं घर चला रही हूं। मैं अपने मम्मी-पापा के घर में रहा करती थी। मेरी मां ये सब कुछ किया करती थीं और अब हमारे दिल में उनके लिए और भी ज्यादा इज्जत और कद्र है। लेकिन यह बहुत प्यारा और खूबसूरत फेज है।”

कियारा आडवाणी ने बताया कि वह अपने फैंस के प्रति भी बहुत शालीन रहता है। उसका रवैया लोगों के प्रति बहुत प्यारा है। कियारा ने कहा कि वह बहुत आदर्श पार्टनर है। चाहे नई चीजें आजमाना हो या काम करना, वो हमेशा ही मुझे मोटिवेट करता है। वह बहुत एडवेंचरस है और प्रेरित करने वाला है। उसके भीतर वो आग है और यह आपको भी अपने आगोश में ले लेती है।”

कियारा आडवाणी ने शादी के बाद की अपनी जिंदगी के बारे में कहा- मैं बहुत बहुत खुश हूं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “वो सबकी बहुत इज्जत करता है। सीनियर्स, जूनियर्स और हर कोई जो उसके आसपास होता है। उसमें यह खासियत है कि वह अपने आसपास मौजूद हर इंसान को रिस्पेक्टेड फील करा देता है।”

 

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...