Breaking News

Xiaomi का जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन आज देगा दस्तक, यहां जानें कैसे देखें LIVE

शाओमी कंपनी ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए एक के बाद एक भारतीय मार्केट में नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में जुटी है। इसी संदर्भ में Xiaomi आज यानी 8 जनवरी 2021 को अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 9T लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने ग्राहकों को इसकी जानकारी ट्वीट के जरिये दी है। फोन के लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिये देखा जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी की तरफ से इस लॉन्चिंग इवेंट को कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी लाइव किया जायेगा।

कंपनी की तरफ से ऐसी जानकारियां सामने आ रही है कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। कंपनी की तरफ से इसके लिए #MoreThanPhones टाइग लाइन दी गई है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन एक लीक रिपोर्ट के मुताबिक Redmi Note 9T स्मार्टफोन के 4GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीब 20,700 रुपये हो सकती है, वहीं 4GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट करीब 24,300 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

वही दूसरी तरफ Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है, ऐसे में रेडमी के ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है। Amazon India पर दी गई जानकारी के मुताबिक Redmi Note 9 Pro Max को 1,250 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। लेकिन ग्राहकों को यह डिस्काउंट सिर्फ HDFC बैंक के कार्ड पर ही दिया जायेगा।

About Ankit Singh

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...