Breaking News

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए घायल

परिणीति चोपड़ा इन दिनों साइन नेहवाल की बायोपिक (Saina Nehwal) में अपने चैलेंजिग भूमिका को लेकर चर्चा में हैं.

भारतीय बैडमिंटन स्टार की किरदार में ढलने के लिए वह जीजान से मेहनत कर रही हैं  टाइम मिलने पर ज्यादा से ज्यादा समय साइना के साथ भी बिताती हैं. हाल ही में परिणीति ने अपने सोशल एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें जरिए उन्होंने बताया कि वह बैडमिंटन की ट्रेनिंग उन्हें चोट लग गई. परी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ”मैं  साइना की पूरी टीम बहुत ध्यान रख रहे हैं कि मुझे कोई चोट न लगे लेकिन शिट हैपेन्स! ”दोबारा बैडमिंटन खेलना प्रारम्भ कर सकूं इससे पहले मैं जितना हो सकेगा रेस्ट करूंगी. वैसे ‘मैं पूरी तरह से आराम कर रही हूं.

इस पोस्ट को देखकर कुछ फैंस उनके अच्छा होने को लेकर Get Well Soon लिख रहे हैं तो कुछ उनके बैकसाइड पोज को लेकर अभिनेत्री के मजे ले रहे हैं. यूजर्स कह रहे हैं कि आखिर ऐसी तस्वीर शेयर कर आप क्या दिखाना चाह रही हैं.

बहरहाल, जो भी हो परिणीति की इस पोस्ट यह तो साफ जाहिर होता है कि वह स्टार बैडमिंटन की किरदार के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रही हैं. वैसे वह रेस्ट पर हैं लेकिन जल्द ही परी फिर शूटिंग पर वापसी करेंगी.

पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर का चयन हुआ था लेकिन उन्होंने किसी वजह के चलते इसमें कार्य करने के इन्कार कर दिया था. लिहाजा बाद में यह वायोपिक परिणीति की झोली में आ गई. परिणीति ने Ladies vs Ricky Bahl ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके लिए उन्हे बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था.

इसके बाद वह अर्जुन कपूर संग इश्कजादे में नजर आई, जिसके जरिए उन्हें खूब लोकप्रियता मिली. उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फसी, दावत-ए-इश्क, किल दिल, ढिशुम, मेरी प्यारी बिंदू, केसरी, गोलमाल अगैन, केसरी जैसी तमा फिल्मों में कार्य किया है.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...