Breaking News

सगे मामा ने भांजी को किया अगवा, फोन कर मांगे 25 लाख, चार घंटे बाद आरोपी गिरफ्तार

12 वर्षीय भांजी का अपहरण कर जीजा को मैसेज भेजकर 25 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। रुपये न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। परिजनों ने शुक्रवार देर रात पुलिस को अपहरण की सूचना दी। पुलिस ने सेक्टर-10ए थाने में मामला दर्ज किया। इसके बाद पुलिस और अपराध शाखा की टीमें जांच में जुट गई।

👉दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने 2 महिलाओं को मारी गोली, हुई मौत

सगे मामा ने भांजी को किया अगवा कर फोन कर मांगे 25 लाख

पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपी को चार घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने भांजी को सकुशल बरामद कर परिजनों से मिलवाया है। पीड़ित के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा था कि पीड़ित का साला उनकी बेटी को कैब में बैठाकर ले जा रहा है। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय धीरज के रूप में हुई है।

आरोपी धीरज ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पांच दिन से वह बहन के पास रुका था। उसने शुक्रवार को भांजी से कहा था कि शाम छह बजे घर से बाहर आ जाना और अपने माता-पिता को मत बताना। आरोपी भांजी को एक कैब में बैठाकर फाजिलपुर स्थित एक पीजी में लेकर गया। वहां पर आरोपी ने दोस्त से एक दिन के लिए पीजी लिया हुआ था।

आरोपी ने अपहरण से पहले योजना तैयार की थी। अपने मूल नंबर के बजाए वारदात में तीन नए नंबरों का प्रयोग किया गया था। ताकि वह पकड़ा नहीं जा सके। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

👉100 किलो वजन घटाने के लिए महिला ने जॉइन किया कैंप, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गयी मौत, जानकर हर कोई हैरान

एसीपी नवीन कुमार ने बताया कि आरोपी के पास रुपयों की तंगी थी। जितना उसका खर्च था,उसे उतने रुपये घर से नहीं मिलते थे। इसलिए उसने भांजी का अपहरण कर फिरौती मांगी थी। वहां पर पहुंच कर उसने अपने जीजा को व्हाट्सऐप पर फोन कर 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। रुपये नहीं देने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...