Breaking News

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने 2 महिलाओं को मारी गोली, हुई मौत

राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके आरके पुरम इलाके के पास अंबेडकर बस्ती में बेखौफ बदमाशों ने रविवार तड़के दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर महिलाओं को गोलियां मारने के बाद मौके से फरार हो गए। फायरिंग के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

👉सगे मामा ने भांजी को किया अगवा, फोन कर मांगे 25 लाख, चार घंटे बाद आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने 2 महिलाओं को मारी गोली

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह अज्ञात बदमाशों द्वारा आरके पुरम के पास अंबेडकर बस्ती में दो महिलाओं को गोली मार दी गई। जख्मी हालत में दोनों महिलाओं को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस हत्याकांड का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

डीसीपी (साउथ वेस्ट) मनोज सी ने बताया कि दिल्ली के आरके पुरम थाना क्षेत्र के अंबेडकर बस्ती इलाके में आज अज्ञात हमलावरों ने दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान पिंकी (30) और ज्योति (29) के रूप में हुई है। हमलावर मुख्य रूप से पीड़िताओं के भाई को मारने के लिए आए थे। प्रथम दृष्टया पैसे के लेन-देन का मामला लग रहा है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज। आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर फायरिंग की घटना की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों द्वारा फायरिंग के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। इस घटना को लेकर अभी डिटेल जानकारी मिलने का इंतजार है। मरने वाली दोनों महिलाएं रिश्ते में बहन बताई जा रही हैं। कथित तौर पर इस हत्याकांड को संपत्ति विवाद में अंजाम दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर ने गोंडा कचहरी करनैलगंज खंड पर किया 25 केवी एसी, सिंगल फेस तीसरी लाइन का निरीक्षण

लखनऊ। पूर्वाेत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य विद्युत इंजीनियर संजय सिंहल ने आज गोंडा कचहरी-करनैलगंज खंड ...