Breaking News

108MP कैमरे वाला Realme फोन हुआ बेहद सस्ता, बिना देरी के ख़रीदे

फ्लिपकार्ट पर चल रही रियलमी डेज सेल आज खत्म होने वाली है। ऐसे में रियलमी के स्मार्टफोन्स को तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदने का आज आखिरी मौका है। अगर आप अपने लिए एक बेस्ट कैमरा फोन की तलाश कर रहे हैं, तो भी इस सेल में आपके लिए एक जबर्दस्त ऑप्शन मौजूद है।

कंपनी का 108 मेगापिक्सल कैमरे वाला शानदार स्मार्टफोन Realme 10 Pro 5G इस सेल में MRP से बेहद कम कीमत में मिल रहा है। 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 20,999 रुपये है। सेल में आप इसे डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को कंपनी 1250 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रही है। इतना ही नहीं, रियलमी के इस 5G फोन को आप 17,800 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में पुराने फोन के बदले मिलने वाला डिस्काउंट उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस हैंडसेट के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। यह बैटरी 33 वॉट की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 240Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन में दिए गए अल्ट्रा-स्लिम साइड बेजल इसके लुक को काफी प्रीमियम बनाते हैं। रियलमी का यह फोन 8जीबी तक के LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट ऑफर कर रही है।

 

About News Room lko

Check Also

CBDT प्रमुख ने आयकर अधिकारियों को लिखा खत, पदभार संभाल की ये अपील

केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) के नवनियुक्त चेयरमैन रवि अग्रवाल ने आयकर विभाग के अधिकारियों ...