Breaking News

नॉन-एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकली भर्ती , जानिए सेलेक्शन प्रक्रिया

अगर आप सरकारी नौकरी तलाश रहे हैं तो इससे अच्छी अपॉर्चुनिटी आपको फिर नहीं मिलेगी. दरअसल, गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने बंपर वैकेंसी निकाली है. जीएमआरसी ने इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी है. इच्छुक और और योग्य कैंडिडेट्स फटाफट इन पदों के लिए फॉर्म भर दें.

गुजरात मेट्रो की इस वैकेंसी के तहत नॉन-एग्जीक्यूटिव (Non Executive Posts) पदों को भरने के लिए आवेदन मांगे गए हैं. एप्लीकेशन लिंक 9 जून 2023 तक एक्टिव रहेगा.  इन पदों पर आवेदन के लिए आपको जीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट gujaratmetrorail.com पर विजिट करना होगा.

अहमदाबाद में मिलेगी पोस्टिंग
गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स जॉब की लोकेशन अहमदाबाद होगी. जानकारी के मुताबिक ये भर्तियां कांट्रैक्ट बेसिस पर की जा हैं, जो फिलहाल 5 साल के लिए हैं.

एप्लीकेशन फीस
जनरल कैटेगरी के कैंडिडेट्स – 600 रुपये एप्लीकेशन फीस देना होगा.
एसईबीसी, ओबीसी कैंडिडेट्स – 300 रुपये एप्लीकेशन फीस लगेगी.
एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स – 150 रुपये अदा करने होंगे.

कैसे होगा सेलेक्शन
इन पद के लिए एप्लीकेशन फीस भरने और फॉर्म में करेक्शन करने की लास्ट डेट भी 9 जून ही है. चयन लिखित परीक्षा और गुजरात लैंग्वेज टेस्ट के माध्यम से होगा. परीक्षा की तारीख अभी साफ नहीं है पर ऐसी संभावना है कि एग्जाम जुलाई महीने में लिया जाएगा.

आवेदन की आखिरी तारीख 
गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए कैंडिडेट्स में आखिरी तारीख 9 जून से के पहले ही बताए गए फॉर्मेट में फॉर्म भर दें.

 

About News Room lko

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...