Breaking News

रेखा की मांग में संजय दत्‍त के नाम का सिंदूर, कितना सच!!

हमेशा अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की हाल ही में बायोग्राफी “रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी” सामने आई है। जिसमें उनकी जिंदगी के ऐसे अनसुने सच सामने आए हैं, जिनके बारे में आपको पता भी नही होगा। इस किताब से यह साफ हो गयी है कि रेखा की मांग में संजय दत्‍त के नाम का सिंदूर वाली बात बिलकुल ही बकवास, लेकिन अमिताभ बच्‍चन को लेकर अबतक हुयी चर्चायें एकदम सही है।

महज एक अफवाह:
रेखा की बायोग्राफी ‘रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी जिंदगी से जुड़े तमाम रहस्यों से पर्दा उठ गया। अक्‍सर उनकी मांग में लगे सिंदूर को लेकर सवाल उठते रहे हैं कि आखिर वह किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं। लोगों अंदाजा लगा रहे थे कि अमिताभ से दूरी बनने के बाद और विनोद मेहरा से शादी टूटने के बाद वो संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जमीन-आसमान’ की शूटिंग के दौरान उनके करीब आ गई। इतना ही नहीं उन्‍होंने शादी भी की, लेकिन यह एक महज अफवाह है। इस बात से रेखा और संजय दोनों ने हमेशा इंकार किया है।

जया ने किया मना:
1978 का वो दौर बेहद चर्चा में रहा, अमिताभ और रेखा के अफेयर की खबरों से बच्‍चन खानदान में तूफान मचा गया था। एक मैगज़ीन को दिए गए इंटरव्‍यू में रेखा इन बातों का खुलासा भी कर चुकी हैं। हालांकि बाद में जया भादुड़ी ने अमिताभ को रेखा के साथ काम करने से मना कर दिया।
अंगूठियां लौटा दी:
रेखा को एक बार अमिताभ ने दो अंगूठियां दी थी,जिसे रेखा ने काफी सहेज कर रखा था। लेकिन जब फिल्‍म अमिताभ ने आगे साथ काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने वो दोनों अंगूठियां उन्‍हें लौटा दी। जब अमिताभ ने ये अंगूठियां रेखा को दी थी तो उन्होंने ये वादा किया था कि आखिरी सांस तक यह अंगूठियां उनके साथ होंगी।

टूट गयी थी रेखा:
अमिताभ बच्‍चन के साथ न काम करने के फैसले से वह काफी हर्ट हुई, हालांकि वह जानती थीं कि इस रिश्‍ते को अमिताभ नहीं बल्‍कि जया खत्‍म करना चाहती हैं।

Loading...

अवॉर्ड फंक्‍शन में रेखा द्वारा कही कुछ लाइनें: 
मैने तुम्‍हे देखा और तुमने अपना चेहरा घुमा लिया …..आखिर क्‍यों ? तुम खुद को काफी बुरी स्‍थिति में महसूसू कर रहे हो, लेकिन तुम मेरे और ज्‍यादा बुरे हालातों को नहीं देख सकते। तुम्‍हारे दिल में बेहद दर्द है लेकिन तुम सिर्फ टकटकी के अलावा कुछ नहीं कर सकते हो। मेरे दिल के घावों को न तो तुम देख सकते हो और न तुम इसका अंदाजा लगा सकते हो। मेरे दिल के घाव तुम्‍हारी छाप से ज्‍यादा गहरे हैं।

जया उनसे बेहतर कैसे:
एक लॉन्‍चिंग कार्यक्रम के दौरान रेखा ने यह तक कह दिया था कि उन्‍होंने पहली बार खुद को दूसरी औरत बुलाया। रेखा का कहना था कि यह कोई बड़ा सवाल नही है कि जया के पास ऐसा क्‍या है कि जो रेखा के पास नहीं है!! सवाल यह है कि जया के पास ऐसा है ही क्‍या,जो रेखा के पास है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हाउसफुल 4: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर फिल्माया गया “द भूत सॉन्ग” रिलीज

कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म “हाउसफुल 4” अपने दिलचस्प कैरक्टर पोस्टर के साथ सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *