Breaking News

रिलायंस डिजिटल फिर लेकर आ गया “डिजिटल इंडिया सेल”

• इंडिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में पाएं लेटेस्ट टेक, बेहद आकर्षक क़ीमतों पर

रिलायंस डिजिटल अपने बहुप्रतीक्षित डिजिटल इंडिया सेल के साथ लोगों को टेक्नोलॉजी के साथ सशक्त बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह मेगा इवेंट 15 अगस्त तक अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स और गैजेट्स की एक विशाल रेंज पर शानदार डील्स और डिस्काउंट्स देने का वादा करता है. डिजिटल इंडिया सेल ग्राहकों को उनके एसबीआई क्रेडिट कार्ड पर भारी-भरकम 10% इंस्टंट डिस्काउंट देता है, रु5000 तक.

इतना ही नहीं! ग्राहक सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स पर अतिरिक्त 5% के इंस्टंट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं, रु3000 तक और अपनी अगली खरीदारी पर पा सकते हैं 10% का सुनिश्चित डिस्काउंट वाउचर, जिसे अगली ख़रीदारी पर रीडिम किया जा सकता है, जिससे यह सेविंग्स डबल फ़ायदेमंद बन जाती है. और जो लोग UPI ट्रांज़ेक्शन्स का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, वे 10% का इंस्टंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं.

रिलायंस डिजिटल फिर लेकर आ गया “डिजिटल इंडिया सेल”

इन कैश डिस्काउंट्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल के पास विभिन्न श्रेणियों में कुछ शानदार ख़ास ऑफ़र्स ऑफ़र भी हैं. इन शानदार ऑफ़र्स के साथ ही बहुत कुछ का लाभ उठाने के लिए अपने नज़दीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर, माय जियो स्टोर पर जाएं, या reliancedigital.in पर लॉग इन करें और एक सरल और सुविधाजनक खरीदारी के अनुभव के साथ एक्सपर्ट असिस्टेंस का लाभ पाएं.

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बढ़ाएं

75-इंच UHD गूगल TV के साथ अपने मनोरंजन को बनाएं और बेहतर, अब सिर्फ़ रु69,990 से शुरू, कैशबैक के बाद. सैमसंग NeoQLED TVs की दुनिया में आएं, रु99,990 की शुरुआती क़ीमत में, कैशबैक के बाद और चुनिंदा सैमसंग NeoQLED मॉडल के साथ, आपको रु44,990 तक का एक कॉम्प्लीमेंट्री साउंडबार भी मिलेगा.

पूरी दुनिया, बस एक टैप की दूरी पर

ओप्पो रेनो 10 सीरीज़ को ख़रीदकर इनोवेशन की दुनिया में रखें कदम और बोनस के रूप में पाएं रु4999 का शानदार ब्लूटूथ इयरफ़ोन पाने का मौका, सिर्फ़ रु499 की अविश्वसनीय क़ीमत पर. इस मौके का भरपूर लाभ उठाएं और आज ही अपना ओप्पो रेनो 10 सीरिज़ घर ले आएं!

प्रॉडक्टिविटी कभी भी, कहीं भी

ऐप्पल, आईपैड की दुनिया में शामिल हो जाएं, अब रु1167 प्रति माह से शुरू अविश्वसनीय रूप से कम क़ीमत पर. चाहे यह काम के लिए हो, क्रिएटिविटी के लिए हो, या मनोरंजन के लिए, ये अत्याधुनिक डिवाइसेस एक शानदार और बेहतरीन अनुभव देते हैं.

रिलायंस डिजिटल फिर लेकर आ गया “डिजिटल इंडिया सेल”

काम बन जाए और भी मज़ेदार

लैपटॉप पर शानदार ऑफ़र के साथ अपने कम्प्यूटिंग अनुभव को और बेहतर बनाएं. HP एन्वी क्रिएटर लैपटॉप सिर्फ़ रु57,499 से शुरू (एक्सचेंज लाभ, कैशबैक और प्रोमो के बाद की क़ीमत). दमदार परफ़ॉर्मेंस और स्लीक डिज़ाइन, जो आपके काम और मस्ती करने के तरीके को देगा एक नई परिभाषा. आज ही HP एन्वी में अपग्रेड करें!

ताज़गी को फ़्रीज़ करें

साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर रेंज के साथ सुविधा और स्टाइल की नई दुनिया में आ जाएं, जो अब उपलब्ध है सिर्फ़ रु51,990 के शुरुआती दाम में. भरपूर स्टोरेज, एडवांस्ड फ़ीचर्स और मॉडर्न डिज़ाइन का अनुभव करें, जो आपकी लाइफ़स्टाइल पर पूरा खरा उतरे.

पहले कभी न मिला होगा म्युज़िक का ऐसा एहसास

ले आएं शानदार ऐप्पल एयरपॉड्स प्रो 2nd जनरेशन, जिसकी ओरिजनल क़ीमत है रु26,900 जो अब उपलब्ध है सिर्फ़ रु23,999 में, कैशबैक को मिलाकर. ख़ुदको लाजवाब साउंड और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी की ऐसी दुनिया में ले जाएं जो सिर्फ़ ऐप्पल ही दे सकता है.

अपनी फ़िटनेस पर रखें नज़र

ख़ास वीयरेबल ऑफ़र के साथ फ़िटनेस की दुनिया में कदम रखें! शानदार ऐप्पल वॉच S8 के साथ अपनी फ़िटनेस और स्टाइल को बनाएं और भी बेहतर, जिसकी ओरिजनल क़ीमत है रु45,900, जो अब उपलब्ध है सिर्फ़ रु.33,249 में.

कपड़ों को रखें ख़ुश

अपनी मनपसंद चुनिंदा फ्रंट लोड या टॉप लोड वाशिंग मशीन ख़रीदें और एक शानदार बोनस का लाभ उठाएं – एक मुफ़्त मिक्सर ग्राइंडर या ट्रू वायरलेस ईयरबड पाएं. साथ ही, और भी बेहतर फ़ायदेमंद डील्स के लिए अतिरिक्त बैंक कैशबैक का लाभ उठाएं. अत्याधुनिक अप्लायंसेस और अतिरिक्त सुविधाओं के साथ कपड़े धोने के अपने अनुभव को और बेहतर बनाएं.

नियम व शर्तें लागू, सभी ऑफ़र्स और क़ीमतों पर

रिलायंस डिजिटल के बारे में: रिलायंस डिजिटल, इंडिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जो मौजूद है लार्ज फॉर्मेट वाले 590+ रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800+ माय जियो स्टोर के साथ 800 से भी ज़्यादा शहरों में, जो देश के कोने-कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं प्रदान करता है और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को अपनाना सभी के लिए आसान बनाता है. 300 से ज़्यादा इंटरनैशनल और नैशनल ब्राण्ड्स और बेहतरीन कीमतों पर 5000 से ज़्यादा प्रॉडक्ट्स के साथ, रिलायंस डिजिटल के पास ग्राहकों को उनकी लाइ़फस्टाइल के हिसाब से एक सही टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन के लिए सही मॉडल्स की सबसे बड़ी चॉइस देता है.

👉माफिया अतीक और अशरफ हत्याकांड में सुप्रीम कोर्ट ने उठाए पुलिस पर सवाल, कहा- अपराधियों से कोई मिला हुआ था

रिलायंस डिजिटल में, हर स्टोर पर ट्रेनिंग प्राप्त और गहरी जानकारी रखनेवाले कर्मचारी ग्राहकों को हर प्रॉडक्ट की छोटी से छोटी हर बात के बारे में सलाह देने के लिए तत्पर रहते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रिलायंस डिजिटल अपने सभी प्रॉडक्ट्स के लिए आफ़्टर-सेल्स सर्विस भी देता है. रिलायंस रेसक्यू, रिटेलर की सर्विस इकाई और भारत का एकमात्र ISO-9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्राण्ड है, जो पूरे सप्ताह सहयोग और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए तैयार रहता है.

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...