Breaking News

डॉक्टर मुशीर अहमद राष्ट्रीय गौरव अवार्ड से सम्मानित 

लखनऊ। इंडियन इंटरनेशनल फ्रेंडशिप सोसाइटी के द्वारा 9 अगस्त  को इकनॉमिक ग्रोथ एवं नेशनल इंटीग्रेशन पर एक संगोष्ठी एवं राष्ट्रीय गौरव अवार्ड सम्मान समारोह का आयोजन नई दिल्ली स्थित इंडियन इंटरनेशनल सेंटर में किया गया। इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व लोक सभा अध्यक्ष मीरा कुमार सम्मिलित हुईं। उनके साथ पीयू ललथनहवला (भूतपूर्व मुख्यमंत्री मिज़ोरम), ख़ुशबू सुंदर (सदस्य नेशनल कमीशन फॉर वोमेन) और त्रिलोक त्यागी (नैशनल जनरल सेक्रेटरी, राष्ट्रीय लोक दल) विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

डॉक्टर मुशीर अहमद राष्ट्रीय गौरव अवार्ड से सम्मानित 

इस समारोह में ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्वविद्यालय लखनऊ के व्यवसाय प्रशासन विभाग में कार्यगत सह आचार्य डॉक्टर मुशीर अहमद को मीरा कुमार द्वारा राष्ट्रीय गौरव अवार्ड से सम्मानित किया गया।

👉राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वीर नारियों को सम्मानित किया

यह अवार्ड डाक्टर अहमद को उनके द्वारा किए गए दृष्टिहीन छात्रों को व्यवसाय प्रशासन की शिक्षा की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए और दृष्टिहीन समुदाय के लिए व्यवसाय प्रशासन के छेत्र में दी गई विशिष्ट सेवाओं को दृष्टिगत रखते हुए दिया गया।

डॉक्टर मुशीर अहमद ने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर नरेन्द्र बहादुर सिंह को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए बताया कि विश्वविद्यालय स्तर पर भी दृष्टिहीन छात्र छात्राओं को जोड़ने का पूरा प्रयास किया जा रहा है ताकि हर वर्ग का व्यक्ति उच्च शिक्षा को प्राप्त कर सके।

About Samar Saleel

Check Also

भारत सरकार के ‘इन्स्पायर-मानक अवार्ड’ से सम्मानित हुए सीएमएस के तीन छात्र

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर प्रथम कैम्पस के तीन मेधावी छात्रों दिव्यांश अग्रवाल, सूरज ...