Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने डायमंड नेकलेस सेट के शानदार कलेक्शन ‘डायमंड डिलाइट्स’ को किया लॉन्च

लिमिटेड एडिशन वाले “डायमंड डिलाइट्स” कलेक्शन के साथ, रिलायंस ज्वेल्स ने क्रिसमस और नए साल का धूमधाम से जश्न मनाने के लिए माहौल तैयार कर दिया है। इंसान को ज़िंदगी में मिलने वाले मौके की तरह हीरे भी दुर्लभ और अनमोल होते हैं। भारत में आभूषणों के सबसे भरोसेमंद ब्रांड, रिलायंस ज्वेल्स ने लिमिटेड एडिशन वाले अपने डायमंड नेकलेस सेट के बेहद आकर्षक कलेक्शन, “डायमंड डिलाइट्स” को अविश्वसनीय क़ीमतों पर लॉन्च किया है, जिसकी क़ीमत सिर्फ 49,999 रुपये से शुरू होती है। ख़ूबसूरत डायमंड डिलाइट्स कलेक्शन के आभूषण बेहद किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को खास तौर पर डिज़ाइन किए गए हीरे के गहनों को अपने कलेक्शन में शामिल करने का अवसर प्रदान करते हैं।

“डायमंड डिलाइट्स” कलेक्शन में डायमंड चोकर्स और लंबे नेकलेस के बेहद शानदार एवं बहु-उपयोगी डिज़ाइन मौजूद हैं, जिन्हें खासतौर पर क्रिसमस और नए साल की शाम के मौके पर आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए तैयार किया गया है। इस कलेक्शन के आभूषण पार्टियों और शादियों के लिए भी आदर्श हैं। इसके अलावा, अपने प्रियजनों को तोहफ़े के रूप में देने के लिए भी यह एक शानदार विकल्प है। लिमिटेड एडिशन कलेक्शन होने की वजह से, यह ग्राहकों के लिए केवल स्टॉक खत्म होने तक ही उपलब्ध होगा।

इस कलेक्शन में उपलब्ध सभी डायमंड सेट IGI द्वारा प्रमाणित हैं। इस कलेक्शन के साथ, रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों को बेजोड़ क़ीमतों पर शानदार डिजाइनों वाली डायमंड ज्वेलरी की रेंज से अपने पसंदीदा आभूषणों के चयन का अवसर प्रदान करता है। इस कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, “इस कलेक्शन के जरिए, हम रिलायंस ज्वेल्स द्वारा तैयार किए गए डायमंड नेकलेस सेट की बेमिसाल और किफ़ायती रेंज को अपने ग्राहकों के लिए प्रस्तुत करना चाहते हैं। साल की समाप्ति के मौके पर इस शानदार पेशकश के जरिए हम इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, और दुआ करते हैं कि आने वाला साल हमारे ग्राहकों के लिए हीरे की तरह उज्ज्वल हो।”

यह शानदार कलेक्शन देश भर में मौजूद रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम और शॉप-इन-शॉप्स पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा। इसके अलावा, रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट https://bit.ly/3E2PKyd पर इस कलेक्शन की सीमित रेंज उपलब्ध होगी।

About Samar Saleel

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...