Breaking News

रिलायंस रिटेल का प्रीमियम फैशन ब्रांड ‘अज़ॉर्ट’ (AZORTE) गुरुग्राम में लॉन्च

गुरुग्राम/दिल्ली एनसीआर। भारत के सबसे बड़े रिटेलर रिलायंस रिटेल ने आज गुरुग्राम के एयरिया मॉल में अपने प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल ब्रांड, अज़ॉर्ट के पांचवें स्टोर को लॉन्च किया

रिलायंस रिटेल

दिल्ली एनसीआर के ग्राहकों के लिए अज़ॉर्ट नवीनतम अंतरराष्ट्रीय फैशन लेकर आएगा। साथ ही ग्राहकों को एक शानदार टेक एनेब्लेड खरीददारी का अनुभव भी मिलेगा। अज़ॉर्ट का यह स्टोर 22,000 वर्ग फीट में फैला मल्टी फॉर्मेट स्टोर है। अज़ॉर्ट एक स्मार्ट स्टोर है जहां खरीददारी के हर चरण में टेक्नोलॉजी की झलक देखने को मिलेगी।

जियो ट्रू5जी से 406 शहर हुए कनेक्ट, 41 नए शहरों में हुआ रोलआउट

ग्राहकों को अज़ॉर्ट स्टोर डिज़ाइन के केंद्र में रखा गया है। ग्राहकों को रिझाने के लिए, फैशन डिस्कवरी स्टेशन, सेल्फ चेकआउट कियोस्क, मोबाइल चेकआउट, स्मार्ट ट्रायल रूम सहित अनेकों तकनीकों का प्रयोग इस स्टोर में किया गया है।

रिलायंस रिटेल

आरएफआईडी यानी एक इंटरएक्टिव स्क्रीन विशेष रूप से स्टोर में रखी हैं। एक बटन दबाने मात्र से खरीदारों को वर्चुअल स्टाइलिंग सहायक, स्मार्ट फिटिंग और अन्य उत्पादों के लिए ये सुविधाएं मिलेंगी।

चेकआउट काउंटर पर लाइन लगाने की बजाए ग्राहक चाहे तो सेल्फ चेकआउट का विकल्प भी चुन सकते हैं। कंपनी का ऑनलाइन स्टोर भी है जिसे ग्राहक http://azorte.ajio.com पर विजिट कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...