Breaking News

दिल का दौरा पड़ने से 61 साल की उम्र में प्रसिद्ध अभिनेता एवं पूर्व सांसद तपस पाॅल का निधन

बंगाली फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता एवं पूर्व सांसद तपस पाॅल का मंगलवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। प्राप्त रिपोर्टों के मुताबिक पॉल कुछ दिनों पहले मुंबई गए थे। वह तांत्रिका तंत्र की बीमारी से पीड़ित थे जिसके कारण उन्हें 28 जनवरी 2020 को बांद्रा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज तड़के तीन बजकर 35 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक एक फरवरी को पॉल की हालत काफी खराब हो गयी थी और तब से ही उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

पॉल वर्ष 2009 में लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सांसद भी बने थे। दादर कीर्ति, भालोसाबा भालोसाबा, परबतप्रिया और साहेब उनकी प्रसिद्ध फिल्मों में शामिल हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म अबोध में माधुरी दीक्षित के साथ भी काम किया था।

फिल्म और राजनीतिक दुनिया से इतर पॉल विवादों में भी खूब रहे। दिसंबर 2016 में वह रोज वैली चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार भी हुए थे। उन्हें सीबीआई ने अरेस्ट किया था। पॉल को 13 महीने बाद जमानत मिली थी। पॉल के निधन से सिनेमा और राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...